ट्रक ने मारी टक्कर और सड़क पर पलट गया स्कूली बच्चों से भरा टेम्पो, 14 बच्चे घायल
ट्रक ने मारी टक्कर और सड़क पर पलट गया स्कूली बच्चों से भरा टेम्पो, 14 बच्चे घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान के पाली जिले में ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते स्कूल जा रहे बच्चों की जान पर बन आई। दरअसल, स्कूली बच्चों से भरे एक टेंपो में ट्रक ने जोर की टक्कर मार दी। इस हादसे में 14 बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां परिजनों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

सोमवार को यह हादसा पाली जिले के जैतारण में राष्ट्रीय राजमार्ग-25 ए के गिरनीया गांव के निकट हुआ। ट्रक ड्राइवर ने स्कूली बच्चों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से टेंपो सड़क पर पलट गया और बच्चे उसमें फंस गए। हादसे के बाद गांव के लोग बच्चों को बचाने के लिए भागे, ग्रामीणों ने बच्चों को टेंपो से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। बच्चों को एंबुलेंस से जैतारण के अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। इस दुर्घटना में टेंपो ड्राइवर समेत 14 बच्चे जख्मी हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंचे। उन्हें घायल अवस्था में देखकर परिजनों की आँखें भर आई।

बता दें कि पाली जिले के जैतारण में प्राइवेट स्कूलों में ग्रामीण क्षेत्र गिरनीया और पृथ्वीपुरा गांव के बच्चे पढ़ने आते हैं। यहां कई स्कूल राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित हैं। इन स्कूलों में आसपास गांवों से कई बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं। नेशनल हाइवे होने के चलते तेज रफ्तार वाहन लगातार निकलते रहते हैं, जिस वजह से आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। 

हिमाचल: झील में नहाने उतरे 7 युवक डूबे, सभी की मौत

नेशनल हेराल्ड के ऑफिस समेत 12 ठिकानों पर ED के ताबड़तोड़ छापे, कांग्रेस खेमे में हड़कंप

वैक्सीन लगाने के 12 दिन बाद 3 माह के बच्चे की हुई मौत, माँ ने लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -