10 पार्ट्स में महाभारत बनाएंगे राजामौली, ये स्टार्स आ सकते है नजर
10 पार्ट्स में महाभारत बनाएंगे राजामौली, ये स्टार्स आ सकते है नजर
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आगामी फिल्मों की दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। इस बीच राजामौली ने उनके ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर प्रतिक्रिया दी है। राजामौली ने कहा है कि यदि वो महाभारत बनाते हैं तो इसे कम से कम 10 पार्टस में बनाएंगे, तब ही इसके साथ न्याय हो पाएगा। राजामौली ने बताया कि वो असली महाभारत को अपने तरीक से स्पिन देंगे तथा स्क्रिप्टिंग के पश्चात् ही कास्टिंग का सोचेंगे।

RRR से जुड़े एक इवेंट में राजामौली ने महाभारत पर चर्चा की। राजामौली ने कहा, 'यदि मैं महाभारत बनाने का फैसला करता हूं तो मुझे लगभग एक वर्ष केवल इसके वर्जन पढ़ने में समय लगेगा, जो भी इस देश में उपस्थित हैं। अभी तो मैं केवल ये कह सकता हूं कि ये शायद 10 पार्ट की एक फिल्म बनेगी।' जब राजामौली से ये पूछा गया कि क्या वो जल्दी ही इस पर काम आरम्भ करने वाले हैं तो उन्होंने कहा, 'हर एक फिल्म जो मैं बनाता हूं, मुझे लगता है कि मैं महाभारत बनाने के लिए कुछ सीख रहा हूं। तो महाभारत मेरा सपना है और हर कदम उसकी तरफ बढ़ रहा है।'

RRR के प्रमोशन के चलते राम चरण ने महाभारत के बारे में पूछा था कि क्या वो अपने RRR एक्टर्स को दोबारा कास्ट करना चाहेंगे? इस पर राजामौली ने बोला था, 'महाभारत की जो भूमिका मैं लिखूंगा, वो ऐसे नहीं होंगे जो आपने कभी देखे या सुने होंगे। मैं महाभारत को अपने ही अंदाज में दिखाऊंगा। महाभारत की कहानी तो वही रहेगी मगर भूमिकाओं का अंदाज एवं आपसी रिलेशनशिप जोड़ा जाएगा।' वहीं राम चरण एवं जूनियर एनटीआर को फिल्म में लेने पर उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि लोगों ने सूची बना कर रखी है कि किसे महाभारत में कौन सी भूमिका निभाना चाहिए, मगर मैं ये तब करूंगा, जब मैं मेरी महाभारत की भूमिकाओं को लिख लूंगा।' गौरतलब है कि RRR एवं बाहुबली को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था तथा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल दिखाया था।

VIDEO! पैपराजी ने गलती से अनुष्का शर्मा को कह दिया सर, विराट कोहली हुए लोटपोट

भारत के दो राज्यों में की गई बैन, लेकिन एकसाथ 37+ देशों में रिलीज़ होगी The Kerala Story

इस वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुई थी THE KERALA STORY की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -