अखिलेश यादव से बोले राजा भैया- 'राजनीति में इतनी घृणा भी अच्छी नहीं होती', जानिए क्या है वजह?
अखिलेश यादव से बोले राजा भैया- 'राजनीति में इतनी घृणा भी अच्छी नहीं होती', जानिए क्या है वजह?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में पांच चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है. पांचवें चरण में कुंडा विधानसभा सीट पर भी मतदान हुए थे. कई वर्षों पश्चात् राजा भैया के सामने समाजवादी पार्टी ने भी अपना प्रत्याशी उतारा था. उनकी ओर से गुलशन यादव ने इस सीट से ताल ठोकी. मगर वोटिंग वाले दिन समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा इल्जाम लगा दिया कि कुंडा सीट पर फर्जी वोटिंग करवाई जा रही है. बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट अवश्य किया, मगर विवाद खड़ा हो चुका था.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि कुंडा में जिस प्रकार बूथ पर मौजूद किसी दल के अवांछित शख्स द्वारा खुलेआम महिलाओं के वोटों का बटन दबाया जा रहा है, उसके वीडियो का संज्ञान लेते हुए चुनाव पर्यवेक्षक चुनाव आयोग से कुंडा का चुनाव स्थगित करने की अपील करें. साथ ही अपराधी शख्स को चिन्हित कर तत्काल अरेस्ट करवाएं. अखिलेश ने बाद में ये ट्वीट डिलीट तो कर दिया, मगर उन पर राजा भैया ने तंज कसने का अवसर नहीं छोड़ा.

वही राजा भैया ने अखिलेश के दावे पर लिखा कि आदरणीय ⁦अखिलेश यादव जी, आप एक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तथा वरिष्ठ राजनेता भी, उक्त वीडियो 2019 के चुनाव का हरियाणा का है जिसे आप कुंडा का बताकर चुनाव रद्द करने की मांग कर रहे हैं, राजनीति में इतनी घृणा भी उचित नहीं होती. राजा भैया की बात करें तो वे कभी भारतीय जनता पार्टी तो कभी समाजवादी पार्टी के सहयोग से निरंतर मंत्री बनते आ रहे हैं. किन्तु पूरे डेढ़ दशक पश्चात् समाजवादी पार्टी ने कुंडा में उनके खिलाफ कोई उम्मीदवार उतारा है. उनके लिए पहली बार ये चुनौती बड़ी मानी जा रही है क्योंकि इससे पहले तक बगैर किसी विपक्ष के वे सरलता से ये सीट निकाल लिया करते थे.

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -