'...तो उसका पतन शुरू हो जाता है..', राज ठाकरे का उद्धव पर करारा तंज

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में बीते कुछ दिनों से मची उथल-पुथल उद्धव ठाकरे के त्यागपत्र के बाद आखिरकार शांत होकर बैठ गई है। इस बीच इतने दिनों से इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे बैठे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे की भी अपनी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने उद्धव पर हमला बोलते हुए कहा कि जब कोई किस्मत को कर्तव्य से जोड़ लेता है, तो उसी दिन से उसका पतन शुरू हो जाता है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'जिस दिन मनुष्य अपने सौभाग्य को ही अपनी निजी उपलब्धि मानने लगता है, उस दिन से पतन का प्रवास शुरू हो जाता है।' हालांकि, इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, मगर माना जा रहा है कि उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से उद्धव पर कटाक्ष किया है। वहीं, बीते महीने हनुमान चालीसा को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं निर्दलीय MLA नवनीत राणा ने भी उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

नवनीत राणा ने कहा कि शिवसेना को बालासाहब ठाकरे ने खड़ा किया था, मगर 56 वर्षीय उनकी मेहनत पर उद्धव ठाकरे ने पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि उद्धव के अहंकार के कारण पार्टी की यह हालत हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि उद्धव ने जिस प्रकार लोगों पर अत्याचर किए, उसके कारण अब उनके पास केवल संजय राउत, अनिल परब और आदित्य ही बाकी रह गए हैं। नवनीत राणा ने कहा कि, 'मेरा क्या दोष था? यही कि मैंने हनुमान चालीसा पढ़ने की बात की थी।'

देवेंद्र फडणवीस नहीं एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री

CM की कुर्सी जाते ही उद्धव को तेवर दिखाने लगी कांग्रेस, कल तक साथ चला रहे थे सरकार

महाराष्ट्र में आखिर लौट आया समंदर, उद्धव सरकार गिरते ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये VIDEO

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -