देवेंद्र फडणवीस नहीं एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार देर रात फ्लोर टेस्ट से पहले इस्तीफा दे दिया। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नहीं बल्कि एकनाथ शिंदे होंगे। और इसका ऐलान खुद देवेंद्र फडणवीस ने किया है।

वही विधायकों ने कहा कि आप गठबंधन से बाहर निकलिए नहीं तो हम आपके साथ नहीं रहेंगे। हम पहले भी बोलते थे कि यह अंतरविरोध से भरी हुई सरकार है। ऐसी सरकार नहीं चलती। हम बोलते थे कि जब ये सरकार गिरेगी तो एक स्थायी सरकार देंगे। एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के नेता के तौर पर सीएम पद के लिए राज्यपाल जी के पास दावा किया है। भारतीय जनता पार्टी ने उनको  पूरा समर्थन दिया। हमारे 106 विधायक तथा निर्दलीय व छोटी पार्टियों के विधायकों के समर्थन का पत्र आज हमने सौंपा है। गवर्नर जी ने एकनाथ शिंदे जी को शपथ का आमंत्रण दिया है। वही आज सिर्फ एकनाथ शिंदे जी की शपथ हो।

बता दे कि इससे पहले बताया जा रहा था कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस आज शाम 7।30 बजे सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं। एकनाथ शिंदे नई सरकार में उपमुख्यमंत्री की पद की शपथ लेंगे। हालाँकि अब देवेंद्र फडणवीस ने एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनाए जाने का ऐलान कर दिया है।

इस्तीफा दे रहे थे पिता और पीछे खड़े होकर हंस रहा था बेटा, नेटीजन्स बोले- ‘शिवसेना का पप्पू’

अग्निपथ योजना के खिलाफ पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पेश

सलमान को KISS करने पर ट्रोल हुई पंजाब की कैटरीना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -