राज ठाकरे ने कहा - अबकी बार, डांस बार
राज ठाकरे ने कहा - अबकी बार, डांस बार
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने डांस बार के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला कर दिया। उनके द्वारा कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी अच्छे दिन लाने का दावा करती रही मगर अब महाराष्ट्र में ही डांस बार मालिकों के अच्छे दिन ही आ गए। एमएनएस प्रमुख राज ने भाजपा पर व्यंग्य कसा और कहा अबकी बार-डांस बार।

उन्होंने कहा जब मौजूदा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस विपक्ष में थे तो उन्होंने एनसीपी पर इस बात का आरोप लगाया कि सर्वोच्च न्यायालय में इस मसले को सही तरह से नहीं रखने का आरोप भी लगाया गया।

इस दौरान फड़नवीस ने एनसीपी पर राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी भी बताई थी। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस मसले को लेकर कुछ भी नहीं कहा। इस मामले में राज ठाकरे ने सवाल किया और कहा कि आखिर फड़नवीस सरकार इस तरह के प्रयासों को तेज़ क्यों नहीं कर रही है। क्या डांस बार मालिकों के साथ इनकी मिलीभगत है या नहीं।

सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में महाराष्ट्र सरकार को करारा झटका मिलने की बात सामने आई है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने आदेश दिया कि इस माह की 15 तारीख तक डांस बार के मालिकों को लाइसेंस जारी कर दिए जाऐं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -