अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर लगा पोस्टर, की गई बड़ा दिल दिखाने की अपील
अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर लगा पोस्टर, की गई बड़ा दिल दिखाने की अपील
Share:

मुंबई: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर एक पोस्टर लगाया है। जी हाँ, आप देख सकते हैं जुहू स्थित इस बंगले के बाहर लगे पोस्टर पर अभिनेता से बड़ा दिल दिखाने की अपील की गई है। जी दरअसल इस पोस्टर में यह कहा गया है कि ''मुंबई के ज्ञानेश्वर मार्ग का जो चौड़ीकरण हो रहा है, उसके लिए अमिताभ बच्चन बड़ा दिल दिखाएं और प्रशासन की मदद करें।'' आप सभी को बता दें कि यह पोस्टर बीते बुधवार रात को लगाए गए हैं। हालाँकि इन पोस्टर्स को लेकर अभी तक अमिताभ या उनके परिवार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

आपको हम यह भी बता दें कि BMC साल 2017 से ज्ञानेश्वर मार्ग का चौड़ीकरण करना चाह रही है। जी हाँ, BMC 45 फीट चौड़ी सड़क को 60 फीट चौड़ी करना चाह रही है लेकिन इसमें महानायक के बंगले की आगे की दीवार बाधा बन रही है। अमिताभ के अलावा इसी रोड पर उद्योगपति केवी सत्यमूर्ति का भी बंगला है। वहीँ सत्यमूर्ति के बंगले का ज्यादा हिस्सा चौड़ीकरण के दायरे में आ रहा है इस वजह उन्होंने बीएमसी का नोटिस मिलने के बाद कोर्ट में जाना उचित समझा। वहीँ बात करें अमिताभ की तो BMC ने 'प्रतीक्षा' के आगे की दीवार तोड़ने का नोटिस साल 2017 में ही अमिताभ बच्चन को दिया था।

उसके बाद अमिताभ ने इस नोटिस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया और उन्हें स्टे मिल गया था। उनके इस कदम के बाद से अब तक सड़क के चौड़ीकरण का काम रुका हुआ था, हालांकि, कुछ दिन पहले BMC ने काम को फिर से शुरू करने को लेकर अदालत में गुहार लगाईं थी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। ऐसे में अब राज ठाकरे की पार्टी यह चाह रही है कि अमिताभ फिर से इसे रोकने का प्रयास न करें और बड़ा दिल दिखाते हुए सड़क निर्माण का काम होने दें।

नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा से संबंध बनाना चाह रहा था टीचर, परिजनों ने कर दिया मुंह काला

सोने-चांदी की कीमतों ने फिर पकड़ी तेजी, जानिए आज क्या है 10 ग्राम 'गोल्ड' का भाव

जलती ईमारत से महिला ने फेंका अपना बच्चा, फिर जो हुआ उसे देख फंटी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -