'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा राज', शिल्पा के पति को देख बोले यूजर्स
'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा राज', शिल्पा के पति को देख बोले यूजर्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा इन दिनों लगातार चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल हर दिन उनके नए वीडियो सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उनका नया वीडियो सामने आया है जो चर्चाओं का हिस्सा बना है। जी दरअसल हाल ही में वह काफी अजीब अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आए। आप देख सकते हैं अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राज कुंद्रा ने अपना चेहरा पूरी तरह कवर कर रखा था और इतनी गर्मी में डेनिम जींस के साथ फुल स्लीव जैकेट पहनी हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं राज कुंद्रा का ये अंदाज अलग है, वैसे वह इससे पहले भी इसी तरह के अजीब से आउटफिट में सामने आकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। इन दिनों लगातार उन्हें ऐसे ही अंदाज में देखा जा रहा है। फिलहाल इस वीडियो में राज कुंद्रा को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट हुडी और ब्लू जींस पहनी हुई है। उनका पूरा चेहरा एक मास्क से कवर है जिसे उन्होंने अपनी स्वेटशर्ट के साथ अटैच किया हुआ है। इस समय राज कुंद्रा के इस अजीबोगरीब लुक को सोशल मीडिया पर फिर एक बार अटेंशन मिला है और कमेंट सेक्शन में लोगों ने राज कुंद्रा से मजेदार सवाल किए हैं।

इसे देख एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'अगर उसे अभी भी कोविड हो गया तो मेरा दुनिया से भरोसा उठ जाएगा।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'स्पाइडर मैन का अगला वर्जन तैयार हो रहा है।' इसी के साथ एक शख्स ने लिखा- सिक्योरिटी के लिहाज से देखा जाए तो इस तरह से खुद को कवर करने की परमिशन नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा एक शख्स ने लिखा- 'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा राज'। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो इस वीडियो पर आए हैं।

व्हाइट बिकिनी में और भी ज्यादा खूबसूरत लगी अनन्या पांडे

सरोगेसी के समय ही हो गई थी अमृता राव के बच्चे की मौत, एक्ट्रेस ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा

सलमान के चलते फिल्म से बाहर हुए अरशद-श्रेयस!, खुद किया नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -