एक महीने से जेल में हैं राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने लिखा- हर मोमेंट को एन्जॉय करना चाहिए
एक महीने से जेल में हैं राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने लिखा- हर मोमेंट को एन्जॉय करना चाहिए
Share:

मुंबई: पिछले महीने जुलाई से बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का परिवार मुश्किलों का सामना कर रहा है. दरअसल, अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट हुए हैं. इन पर पोर्न फिल्म बनाने और उसे बेचने का इल्जाम लगा है. मुंबई पुलिस आयुक्त के आधिकारिक बयान में उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा इस मामले में Key Suspect हैं. वहीं, तक़रीबन एक माह के बाद शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में सेट पर वापसी की है. 

अभिनत्री, डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' को जज कर रही हैं. इंटरनेट पर शिल्पा के सेट के भीतर जाते हुए के विजुअल्स सामने आए थे. अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखी है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा है कि हर शख्स को लाइफ के हर मोमेंट को एन्जॉय करना चाहिए और उसे जीना चाहिए. शिल्पा ने एक किताब की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "हम अपनी जिंदगी में पॉज बटन को नहीं दबा सकते हैं. हर दिन काउंट होता है. फिर चाहे हम अपने मुश्किल वक़्त में हों या फिर अच्छे वक़्त  में. कई बार हमें समय पर चीजें छोड़ देनी चाहिए जब हम तनाव महसूस करते हैं. हमारी जिंदगी चलती रहती है, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. हमारे पास सिर्फ एक वक़्त ही तो है, बाकी कुछ नहीं है. इससे अच्छा है कि हम हर मोमेंट को जिएं, जिससे हमारे हाथ से वक़्त न निकल सके."

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इस वक़्त टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आ रही हैं. शमिता बहुत अच्छा गेम खेल रही हैं. करण जौहर इस शो को होस्ट कर रहे हैं.  

कभी महज 1000 रुपए में गुजारा करते थे मधुर भंडारकर, आज हैं B-Town के नाम निर्देशक

इंदौर जिला अदालत में KRK पर केस दर्ज, मनोज बाजपेयी ने ठोंका मानहानि का मुकदमा

अपने ग्लैमरस अंदाज़ और लुक से फैंस की नींदे उड़ा रही हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -