आज अक्षय ही नहीं, बल्कि उनकी X गर्लफ्रेंड के हसबैंड का भी है बर्थडे
आज अक्षय ही नहीं, बल्कि उनकी X गर्लफ्रेंड के हसबैंड का भी है बर्थडे
Share:

मशहूर फिल्म अभिनेता, निर्माता और मार्शल आर्टस में पारंगत अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1967 को जन्मदिन है. हिंदी सिनेमा में अक्षय का दूसरा नाम एक्शन खिलाडी है. देखा जाए तो बॉलीवुड के इस खिलाडी का वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ में अफेयर रहा है. जिनमे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी है. तथा आपको बता दे कि अब इसे अजब इत्तेफाक कहें या कुछ और, मगर आज सिर्फ अक्षय कुमार का ही नहीं, बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं शिल्पा शेट्टी के पति का भी बर्थडे है।

शिल्पा के साथ अक्षय के अफेयर की खूब चर्चा रही थी। यहां तक कि उनके द्वारा सगाई करने की भी खबरें थीं, मगर बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, शिल्पा, अक्षय पर उनका फायदा उठाने का आरोप भी लगा चुकी हैंं। खैर, ये बीते वक्त की बातें हो चुकी हैं, मौजूदा समय में दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं और उनका अपना एक खुशहाल परिवार भी है।

अब जहां अक्षय आज के दिन अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में खूबसूरत पल बिता रहे हैं तो वहीं शिल्पा ने अपने पति के बर्थडे पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें कई जानेमाने बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -