'बबिता जी' को छोड़ इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू हुआ टप्पू, देंखे VIDEO
'बबिता जी' को छोड़ इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू हुआ टप्पू, देंखे VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू की भूमिका निभाकर मशहूर हुए राज अनादकट (Raj Anadkat) अपने करियर को लेकर बहुत गंभीर हैं और यही कारण है कि अब वो दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी खूब फोकस कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह संग फोटो साझा की थी जिससे अनुमान लगाए जा रहे थे कि राज अनादकट शीघ्र ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं। वहीं उस प्रोजेक्ट से पहले राज का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट का नया गाया रिलीज हो गया है जिसका टाइटल है-Sorry Sorry। इस सांग में वो राज अनादकट के साथ कनिका मान भी दिखाई दे रही हैं तथा दोनों एक दूसरे के लव इंट्रेस्ट बने हैं। गाने में इनकी केमिस्ट्री और इनकी क्यूटनेस लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस गाने पर प्रशंसक ढेरों कमेंट कर रहे हैं तथा दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। टप्पू का ये अंदाज भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

वही काफी वक़्त से राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं। उनके शो से नदारद होने के पीछे बताया जा रहा है कि वो इसे अलविदा कह चुके हैं क्योंकि अब वो दूसरे कामों में हाथ आजमाना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर रणवीर सिंह के साथ एक फोटो साझा करते हुए बताया था कि वो किसी स्पेशल प्रोजेक्ट पर बॉलीवुड स्टार के साथ काम कर रहे हैं हालांकि वो प्रोजेक्ट क्या है ये उन्होंने रिवील नहीं किया था। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे है कि जल्द ही राज रणवीर संग सिल्वर स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएँगे। वहीं फिलहाल उनका गाना बहुत पसंद किया जा रहा है।   

'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर निकलते ही ग्लैमर हुई कनिका मान, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

अपने बेटे को बर्गर बेचते देखना चाहती है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका

प्रिंटेड साड़ी में छाया तेजस्वी प्रकाश का ट्रेडिशनल लुक, तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -