छत्तीसगढ़ में शाहरुख़ की 'दिलवाले' का जबरदस्त विरोध
छत्तीसगढ़ में शाहरुख़ की 'दिलवाले' का जबरदस्त विरोध
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान व अभिनेत्री काजोल से अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' पर राज्य में हिन्दू दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन व्यक्त किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में फिल्म दिलवाले के प्रदर्शन को रोकने की मांग को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताअों ने व्यापक प्रदर्शन को अंजाम दिया। खबर है की इस दौरान इन बजरंग दल के इन कार्यकर्ताओ ने बिलासपुर में सिटी मॉल 36, रामा मैग्नेटो अौर शिव टॉकीज में शाहरुख़ खान की फ़िल्म दिलवाले के पोस्टर जलाए।

इसी प्रकार से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी हिंदू युवा मंच के कार्यकर्ताओ ने राज टाकिज पर विरोध के स्वरूप में झंडे लहराए जिसके कारण वहां पर फिल्म देखने आए दर्शकों में डर का माहौल देखा गया। इस दौरान इन हिन्दू कार्यकताओ ने राज टाकीज के सामने अधिक से अधिक संख्या में इन कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उपस्थित होकर जाम लगा दिया।

वहीं इस फिल्म का दुर्ग और भिलाई में भी जबरदस्त रूप से विरोध की सूचना है। वहीं भिलाई से मिल रहे समाचार के मुताबिक वहां पर बजरंग दल एवं शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने व्यंकटेश्वर टाकीज में तोड़फोड़ की इस दौरान इन कार्यकर्ताओ ने एक कार का शीशा भी तोड़ दिया. तथा इसी प्रकार से भिलाई के दूसरे और भी सिनेमाघरों से प्रदर्शन के समाचार प्राप्त हो रहे है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -