IMD ने कहा- पूर्वी यूपी में बारिश, गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना
IMD ने कहा- पूर्वी यूपी में बारिश, गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना
Share:

आईएमडी ने उत्तर प्रदेश में अगले दो घंटों के दौरान बारिश की गतिविधि के लिए अलर्ट जारी किया है। नई दिल्ली स्थित भारत मौसम विज्ञान विभाग के क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ने शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश, गरज के साथ बौछारें पड़ने की जानकारी दी। मौसम विभाग ने रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर और आसपास के इलाकों जैसे अलग-अलग इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की है। इस बीच, आईएमडी की वेबसाइट ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए गरज और बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

विभाग ने आरडब्ल्यूएफसी नई दिल्ली हैंडल से ट्वीट किया, "अगले 2 के दौरान रामपुर, मिलक, मुरादाबाद, अमरोहा, संभल, भजोई, बिजनौर, चांदपुर, चंदौसी, नजीबाबाद (यूपी) और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी। घंटे।" पूर्वी उत्तर प्रदेश के ऊपर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना देखा गया। जबकि, बुधवार को हल्की से मध्यम बारिश के साथ गरज के साथ पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर भारी बारिश दर्ज की गई। 

गोरखपुर, वाराणसी संभागों में तापमान सामान्य से काफी नीचे था। अयोध्या, प्रयागराज, बरेली, मुरादाबाद, झांसी, आगरा, मेरठ संभाग, लखनऊ संभाग में सामान्य से कम और अन्य जगहों पर सामान्य है। 27 जून तक राजस्थान, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के शेष हिस्सों में मानसून के आगे बढ़ने के लिए बड़े पैमाने पर वायुमंडलीय परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं।

'फ्लाइंग सिख' ने कहा दुनिया को अलविदा, खेल जगत ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से की मुलाकात

कर्नाटक: लॉकडाउन में कल दी जा सकती है ढील, बैठक में होगा अहम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -