कोरोना संकट के बीच दिल्ली में बारिश, तेज हवाओं के साथ बरसा पानी

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इस समय कोरोना का कहर अपने चरम पर है, वहीं राजधानी और एनसीआर के इलाके में मौसम ने भी करवट बदली है। दिल्ली-NCR तेज रफ़्तार के साथ हवाएं चल रही हैं और बारिश भी हो रही है। आपको बता दें कि भारतीय मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली एनसीआर में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया था।

दिल्ली में शनिवार को जहां अधिकतम तापमान 40.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था। वहीं आज रविवार को लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलने कि उम्मीद जताई जा रही है। मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अगले 2 से 3 दिन भी हल्की बारिश की संभावना बनी रहेगी। इसके साथ ही तेज आंधी तूफान के साथ ओलावृष्टि भी हो सकती हैं।

वहीं अगर देश के अन्य राज्यों की बात करें तो हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और छत्तीसगढ़ में तेज आंधी तूफान के साथ बारिश होने की सम्भावना जताई जा रही है। उत्तराखंड और तेलंगाना में भी आंधी के साथ ओलावृष्टि होने का अनुमान जताया गया है। इसके अलावा जम्मू कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट-बाल्तिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में भी आंधी तूफान की आशंका मौसम विभाग ने जताई है।

इंडिगो एयरलाइन का बड़ा ऐलान, पूरे वित्त वर्ष में जारी रहेगी वेतन कटौती

इस टैक्स में राज्य सरकार ने दी 5 प्रतिशत की छूट

इतना बढ़ा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -