दिल्ली में बारिश का कहर, बस की छत पर दिखी लाश
दिल्ली में बारिश का कहर, बस की छत पर दिखी लाश
Share:

रविवार की अलसुबह राष्ट्रीय राजधानी और एनसीआर के क्षेत्रों में हुई जोरदार बरसात में भयावह नजारा सामने आया है. जिसमें यमुना नदी के किनारे पर घर बनाकर निवास करने वालों पर कहर टूटा है. बरसात के कारण नालों में पानी भर गया. आईटीओ के पास बड़े नाले में इस वजह पानी का तेज बहाव देखा गया. बारिश में उफनाए नाले में पानी का बहाव इतना तेज था, कि कई झुग्गियां बह गए. इसके अलावा किनारों पर लगे पेड़ भी उखड़ गए. बरसात के पानी में ढहते घर और पेड़ का वीडियों देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

राहत सामग्री बांटने में भ्रष्टाचार कर रही ममता सरकार, भाजपा ने लगाए आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के मिंटो रोड में तेज बरसात की वजह से एक व्यक्ति की मौत की न्यूज भी आ रही हैं. मूसलाधार बरसात के बाद मिंटो रोड ब्रिज के पास एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है.

दिल्ली से कोरोना को लेकर गुड न्यूज़, एक लाख संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

नई दिल्ली रेलवे यार्ड में कार्य करने वाले एक ट्रैकमैन ने कहा कि बरसात के बीच मिंटो रोड पर डूबी DTC बस की छत पर उसने शव देखा ​था. रेलकर्मी ने कहा कि उसने इस लाश को बाहर निकाला.बता दें कि भारत की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में रविवार को बरसात का दौर शुरू हो गया है. रविवार अहले सुबह दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में झमाझम बरसात हुई है. माना जा रहा है कि आने वाले कुछ घंटों में मौसम और भी खराब हो सकता है. उम्मीद की जा रही है, कि प्रशासन इस परिस्थिति से बचने के लिए उचित कदम उठाएगा. 

कोराना से मौत हो, चीन या GDP, भाजपा ने झूठ को संस्थागत बना दिया - राहुल गाँधी

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे पीएम मोदी

कोरोना से मौत के बाद सामने आया लूट का सच, वसूले जा रहे मनचाहे पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -