पुणे पुलिस ने फर्जी नौकरी रैकेट में शामिल व्यक्ति को किया गिरफ्तार
पुणे पुलिस ने फर्जी नौकरी रैकेट में शामिल व्यक्ति को किया गिरफ्तार
Share:

महाराष्ट्र के पुणे में एक फर्जी रेलवे जॉब रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। रेलवे सुरक्षा बल, पुणे के अपराध जांच ब्यूरो के कर्मियों ने इसी संबंध में पुणे स्टेशन पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। कर्मियों ने कल्याण की रहने वाली एक महिला की मौखिक शिकायत के आधार पर जाल बिछाया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे पैसे के लिए रेलवे में नौकरी की पेशकश की गई थी। 

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरपीएफ के इंस्पेक्टर एलके सागर के नेतृत्व में आरपीएफ ने टीम गठित की। संदिग्ध की पहचान मयूर कांबली के रूप में हुई है और शिकायतकर्ता ने इस व्यक्ति की पुष्टि की है। बाद में उन्हें भांडुप आरपीएफ कार्यालय लाया गया। और मयूर और स्मृति नाम की एक महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 465, 471, 476 और 507 के तहत मामला दर्ज किया। मुंबई कांग्रेस द्वारा आगामी बृहन्मुंबई नगर निगम चुनाव के लिए मेयर के उम्मीदवार के रूप में अभिनेता रितेश देशमुख, सोनू सूद या फिटनेस उत्साही मिलिंद सोमन को शामिल किए जाने की खबरों के बीच, मुंबई कांग्रेस प्रमुख भाई जगताप ने दावों से इनकार कर दिया।

इस बीच, मुंबई क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भाई जगताप ने कहा कि रणनीति समिति की बैठक में एक सदस्य ने इन हस्तियों के नाम का प्रस्ताव रखा था, लेकिन हम इस सुझाव से सहमत नहीं हैं।''

मानसून में ओडिशा की हालत खराब, सामान्य से 31 फीसद कम हुई बरसात

प्रधानमंत्री जनधन योजना को 7 साल पुरे, अब तक खोले गए 43.04 करोड़ बैंक खाते

विभिन्न मुद्दों पर नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम संगमा से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -