रेलवे ने की 'माई ट्रेन स्टोरी' योजना शुरू
रेलवे ने की 'माई ट्रेन स्टोरी' योजना शुरू
Share:

बिलासपुर। एक बार फिर भारतीय रेलवे ने मागी आम लोगो से राय जी हाँ पर इस बार जो रेलवे ने राय लेने का तरीका अपनाया है वो काफी अच्छा साबित होगा आपको बता दे की रेलवे के प्रति लोगों में लोकप्रियता बढ़ाने के लिए माई ट्रेन स्टोरी' की इस योजना के तहत आपको सफर के दौरान अपने अनुभव व बेहतर यादों को लिखकर सोशल मीडिया पर भेजना होगा। उत्कृष्ट लेख के आधार पर सीधे रेलमंत्री सुरेश प्रभु से मिलने का मौका मिल सकता है। इतना ही नहीं बांटे गए अनुभव का चयन होने पर उसे रेलबंधु पत्रिका में प्रकाशित किया जाएगा।

भारतीय रेलवे आम जनता से ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की कोशिश कर रही है। पहले तो रेलवे बोर्ड ने रेल बजट पर जनता से सुझाव मांगे गए, फिर रेलकर्मियों के यूनिफार्म का रंग कैसा हो इस पर उनकी राय ली गई। अब माई ट्रेन स्टोरी की शुरुआत की गई है। इसके जरिए आम आदमी वीडियो, कहानियां और तस्वीरों के रूप में सोशल मीडिया पर अपनी बातें साझा कर सकते हैं।

माई ट्रेन स्टोरी के तहत रेलयात्रा से जुड़ा संस्मरण को ही सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करना है। लेख के माध्यम से बांटे गए इसी अनुभव को रेलवे वाच करेगी। कुछ चुनिंदा कहानियों को रेलवे अपनी रेलबंधु पत्रिका में प्रकाशित करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -