नरेला स्टेशन के पास टूटी पटरी

सोनीपत. दिल्ली-अंबाला रूट पर बड़ा हादसा होने से टल गया. खबर मिली थी कि दिल्ली-अंबाला रूट पर गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक क्रैक हो गया. ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के चलते हादसा होने से बच गया. इसके बाद अफरा तफरी मच गई. दिल्ली अम्बाला रूट की कई गाड़ियों का मार्ग बदलना पड़ा. रेलवे ट्रैक में दरार आने के कारण यात्रियों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यात्रियों का कहना है कि रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही के चलने उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

यह पूरा मामला सोनीपत-राठधना स्टेशन के बीच की है. इस बात का पता तब चला, जब पानीपत से गाजियाबाद जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर की इस पर नजर पड़ गई. यहां रेलवे ट्रैक टूटा हुआ पाया गया, उन्होंने तुरंत गाड़ी रोकी और इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर दी, जिसके बाद दिल्ली से इंजीनियर मौके पर पहुंच गए. उनका कहना है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रैक हुई है.

वैसे तो कोई हादसा नहीं हुआ, लेकिन अगर लापरवाही बरती जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. रेलवे की इंजीनियरिंग टीम ट्रैक को दुरुस्त करने में लगी है. गाड़ियों के आवागमन को सुचारू होने में लगभग 4 घंटे का वक्त लग सकता है. पटरी की वेल्डिंग करवाई जाएगी. इसके बाद ट्रेन सुचारू रूप से चलाई जाएंगी. इसमें ट्रैकमैन की लापरवाही भी सामने आई है, लेकिन इतनी बड़ी लापरवाही भी नहीं, क्योंकि ठंड के कारण खिंचाव बढ़ जाता है और ऐसा हो जाता है.

शादी के दिन टीचर कपल को नौकरी से निकला

गाँव वालों ने दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाया

ओखी तूफान: राहुल बोले-शरीर से नहीं, आत्मा से था मौजूद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -