शादी के दिन टीचर कपल को नौकरी से निकला
शादी के दिन टीचर कपल को नौकरी से निकला
Share:

श्रीनगर. दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा के पंपोर में एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाले प्रेमी जोड़े को उनकी शादी के दिन ही नौकरी से निकाल दिया गया. स्कूल प्रशासन ने इसके पीछे तर्क दिया कि उनके रोमांस से छात्र-छात्राओं पर बहुत बुरा असर पड़ सकता था. दोनों की बर्खास्तगी के बात इलाके में स्कूल के इस कदम की लोग चर्चा कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, तारिक  भट्ट और सुमैया बशीर पुलवामा जिले के त्राल के रहने वाले हैं. वे पंपोर मुस्लिम एजुकेशन इंस्टीट्यूट की ब्वॉयज और गर्ल्स विंग में कई सालों से पढ़ा रहे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि 30 नवंबर को उनकी शादी थी और उसी दिन स्कूल ने उन्हें नौकरी से निकालने का फरमान सुना दिया. दोनों ने कहा कि उन्होंने कोई पाप या गुनाह नहीं किया है. 

कपल का कहना है कि  हमने शादी से एक महीने पहले ही स्कूल से छुट्टी मांग ली थी. अगर ये कोई रोमांटिक रिलेशनशिप ही होता तो हम ऐसा क्यों करते. कपल ने आरोप लगाया कि स्कूल उनकी छवि खराब कर रहा है. हमारी सगाई के बाद सुमैया ने स्कूल स्टाफ को पार्टी भी दी थी. हमने गुपचुप कुछ भी नहीं किया. समाज और स्कूल प्रशासन को हमारी सगाई के बारे में सब पता था.

तारिक भट्ट ने कहा है कि उन्होंने अरेंज मैरिज की है. भट्ट ने कहा कि हमने कुछ महीने पहले ही सगाई की थी, हमारी अरेंज मैरिज हुई है. पूरे स्कूल को हमारी सगाई के बारे में पता था. उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल ने मामले में हमारी सफाई नहीं सुनी. स्कूल के प्रधानाचार्य ने उनकी बर्खास्तगी पर टिप्पणी के लिए किए गए फोन कॉल्स का जवाब नहीं दिया, जबकि स्कूल के अध्यक्ष बशीर मसूदी ने कहा कि दोनों को सेवा से मुक्त कर दिया गया क्योंकि दोनों शादी से पहले से ही ‘रोमांटिक रिलेशनशिप’ में थे.

PM मोदी के रोड शो पर भड़की कांग्रेस

राजधानी, शताब्दी, दुरंतो में सफ़र होगा सस्ता

कंटेनर से टक्कर के बाद कार में लगी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -