रेलवे का एक और कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दो दिनों के लिए रेल हेडक्वार्टर बंद
रेलवे का एक और कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दो दिनों के लिए रेल हेडक्वार्टर बंद
Share:

नई दिल्ली: रेल भवन में एक और कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।  कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एक बार फिर रेल भवन को अगले दो दिनों मंगलवार और बुधवार के लिए बंद कर दिया गया है। रेलवे हेडक्वार्टर  की इस इमारत में दो सप्ताह से कम समय में कोरोना का यह पांचवां मामला है। सूत्रों ने बताया कि 19 मई तक दफ्तर आया चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी सोमवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। रेल भवन में उसके संपर्क में आए नौ लोगों को घर में आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

इस बारे में एक अधिकारी ने कहा कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का कार्य फाइलों को एक अधिकारी से दूसरे अधिकारी के पास ले जाना रहता है और इस प्रकार वह पूरे दिन अनेक लोगों के संपर्क में आता है। ये संक्रमित फाइल रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष और यहां तक कि केंद्रीय रेल मंत्री के हाथों में भी जा सकती हैं और इसी तरह संक्रमण फैलता है।

यह मामला ऐसे वक़्त में सामने आया है जब रेलवे की एक वरिष्ठ अधिकारी रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं और यह रेलवे मुख्यालय में एक हफ्ते से कम वक़्त में चौथा मामला था। संबंधित वरिष्ठ अधिकारी पिछली बार 20 मई को काम पर आई थीं। उनके साथ काम करनेवाले कम से कम 14 अधिकारियों को घर में आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -