दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

May 25 2020 10:14 AM
दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

नई दिल्ली: देशभर में आज से डोमेस्टिक फ्लाइट्स की आवाजाही शुरू हो गई है. ऐसे में बीते दो महीनों से फंसे कई लोग अब अपने राज्य वापस जा पा रहे हैं. इसके साथ ही आज ईद होने के कारण कई लोग अपनों से मिलने भी जा रहे हैं. हालांकि कई यात्रियों को हवाई अड्डे पहुंचने के बाद पता चल रहा है कि उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई है. 

ऐसे में कई यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है. कुछ यात्री इतने दिनों के बाद बाहर निकले हैं तो उन्हें फ्लाइट में बैठने से पहले सेफ्टी आदि को लेकर डर लग रहा है. हालांकि कई लोग इस बात से भी खुश हैं कि वो इतने दिनों बाद अपने घर लौट पा रहे हैं. बीजू जनता दल (बीजद) सांसद अनुभव मोहंती भी सोमवार को दिल्ली विस्तारा फ्लाइट्स पर दिखाई दिए. वो दिल्ली से ओडिशा जा रही विस्तारा फ्लाइट में सवार थे. उन्होंने अपने मुंह पर एहतियातन फेस शील्ड लगाई थी. उन्होंने बताया कि संसद के बजट सत्र के बाद से ही वह यहां फंस गए थे. किन्तु अब वो अपने गृह राज्य ओडिशा लौट पा रहे हैं.

दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-3 पर मुसाफिरों की लंबी कतारें दिख रही हैं. जाहिर है दिल्ली से विभिन्न राज्यों के लिए विमान, उड़ान भरेगा. यहां पर सभी मुसाफिरों को बोर्डिंग से पहले थर्मोमीटर गन से चेक किया जा रहा है.

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार

इन बैंकों की FD में निवेश करने पर आपको मिलेगा 7.35% प्रतिशत का ब्याज