चप्पल पहनकर राहुल वैद्य ने किया बाप्पा का विसर्जन, भड़के यूजर्स
चप्पल पहनकर राहुल वैद्य ने किया बाप्पा का विसर्जन, भड़के यूजर्स
Share:

राहुल वैद्य और दिशा परमार को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। दोनों का अंदाज बेहतरीन है और दोनों को टीवी इंडस्ट्री का मशहूर कपल माना जाता है। अब दोनों गणपति विसर्जन में शामिल हुए। इस दौरान राहुल वैद्य बप्पा को संभालते हुए दिखाई दिए लेकिन एक्साइटमेंट या जल्दीबाजी में राहुल वैद्य अपने चप्पल उतारना भूल गए और इसी के चक्कर में अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

जी हाँ, राहुल वैद्य और दिशा परमार की इस दौरान की काफी सारी तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं। इन सभी तस्वीरों में दोनों सफेद लिबास पहने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में राहुल जहां गणेश जी की मूर्ती थामे नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा भी उनके साथ ही दिखाई दे रही हैं। हालाँकि इन तस्वीरों को देख हर किसी की नजरे राहुल वैद्य के पैरों में पहनी चप्पलों पर दिख रही है। इसी के साथ नेटिजंस का कहना है कि राहुल वैद्य को इतना पता होना चाहिए कि उन्हें बप्पा को थामने से पहले चप्पल उतार देनी चाहिए थीं।

वहीँ और भी तमाम यूजर्स ऐसा करने के कारण उनकी खूब आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि राहुल और दिशा ने अपने घर पर भी गणपति का स्वागत किया था और यह शादी के बाद राहुल और दिशा की पहली गणेश चतर्थी थी। दोनों का अंदाज इस दौरान बेहतरीन रहा था। काम के बारे में बात करें तो दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।

कपिल शर्मा के कारण फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

3 माह के लंबे सफर के बाद सुपरस्टार सिंगर को मिल गया विनर

एकनाथ शिंदे और BJP नकली हिंदुत्व का प्रचार करते हैं: शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -