इंडियन आइडल 12: पवनदीप को लगा बड़ा झटका, बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट
इंडियन आइडल 12: पवनदीप को लगा बड़ा झटका, बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट
Share:

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 अब धमाकेदार मोड़ पर आ चुका है। शो में इस हफ्ते आशा भोसले स्पेशल एपिसोड दिखाया जाने वाला है। बीते वीकेंड एपिसोड में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने यह साफ़ किया था कि अगले वीकेंड वाले एपिसोड में शो के टॉप 6 सिंगर्स मिल जाएंगे। इसका मतलब है कि किसी एक सिंगर का शो से पत्ता कट जाएगा। आपको बता दें कि ये एलिमिनेशन एपिसोड आने वाले रविवार को टेलिकास्ट होगा और मेकर्स दर्शकों को रविवार को बताएंगे कि कौनसा सिंगर शो से बाहर हुआ है। हालाँकि उससे पहले ही हम आपको बता रहे हैं कि शो से किस सिंगर का पत्ता काटा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

हाल ही में मिली जानकारी के तहत मेकर्स ने पवनदीप राजन को बड़ा झटका दे दिया है। जी दरअसल मेकर्स ने शो से पावरहाउस परफॉर्मर आशीष कुलकर्णी को निकाल दिया है। मिली खबर के अनुसार आशीष कुलकर्णी शो से बाहर हो चुके हैं और इस तरह पवनदीप राजन के रूममेट का सफर खत्म हो गया है।

शो के इस एपिसोड की शूटिंग पहले ही की जा चुकी है और अब इसे आने वाले रविवार को टेलिकास्ट किया जाएगा। वैसे आशीष के एलिमिनेशन की खबर से फैंस खासे परेशान हैं और अब आशीष को वापस लाने के लिए कह रहे हैं। बीते गुरुवार को पवनदीप राजन ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह किसी डांस ग्रुप के साथ नजर आ रहे थे। इसमें पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल, निहाल तारो, शनमुख प्रिया, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश नजर आ रहे थे। इससे यह साफ हो गया था कि शो से आशीष का पत्ता साफ हो चुका है। हालाँकि अब आने वाले रविवार को इस पर मुहर भी लग जाएगी।

अक्षय कुमार के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन

खुशखबरी! 5 दिन में शरीर से कोरोना संक्रमण समाप्त करेगी Molnupiravir दवा!

क्या सौरव गांगुली को राज्यसभा भेजेंगी ममता ? 'दीदी और दादा' की मुलाकात के बाद अटकलें तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -