IPL 2018 : पंजाब के इस खिलाड़ी के 1 रन की कीमत... 3 लाख रुपये !

इंदौर के होलकर स्टेडियम में आईपीएल सीजन 11 का 38वां मुकाबला कल मेजबान टीम पंजाब और मेहमान टीम राजस्थान के बीच खेला गया. पंजाब की जीत में सबसे अधिक योगदान केएल राहुल का रहा. राहुल ने 54 गेंदों में 84 रन बनाते हुए पंजाब को अंक तालिका में चौथे से तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया. इससे पहले पंजाब ने टॉस जीता, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. और उसका यह फैसला पूरी तरह सही भी साबित हुआ. 

राजस्थान ने पंजाब के नए घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 9 विकेट खोकर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में केएल राहुल ने अकेले राजस्थान पर भारी पड़ते हुए 54 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली. इसी पारी के साथ एक बार फिर रातोरात राहुल का नाम हर किसी की जुबान पर आ गया. बता दे कि पंजाब ने राहुल को 11 करोड़ रु की राशि में खरीदा हैं, और वे टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे भी उतरते हुए नजर आ रहे हैं. राहुल यहां मनमोहक और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

राहुल ने अभी तक 9 मैचों में 376 रन बना लिए हैं. इसी के साथ अगर उनके 1 रन की कीमत आंकी जाए तो वह करीब 3 लाख रु होती हैं. पंजाब की धारदार बल्लेबाजी को देखते हुए उसे इस सीजन का ख़िताब जीतने के लिए भी प्रबल दावेदार माना जा रहा हैं.

IPL2018: हैदराबाद के लिए प्ले ऑफ, बेंगलोर के लिए नॉकऑउट है आज का मैच

शमी के घर फिर आया फिर 'हसीन' तूफान

वीडियो: क्रिकेटर पतियों को चीयर करने पहुँच रहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -