IPL2018: हैदराबाद के लिए प्ले ऑफ, बेंगलोर के लिए नॉकऑउट है आज का मैच

हैदराबाद: आईपीएल में अब तक अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत 9 में से 7 मैच जीत चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, अगर इस मैच में बंगलोरे को हरा देती है, तो वो आईपीएल के इस सीजन के प्ले ऑफ में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन जाएगी. वहीं विराट के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स के लिए हर मैच नॉक आउट की तरह है, अगर एक भी मैच हारे तो टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता. ऐसे में यह मैच बेंगलोर के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण रहेगा. क्योंकि बेंगलोर अभी तक खेले गए 9 मैचों में से 6 मैच पहले ही गँवा चुकी है.

हैदराबाद की टीम में में बोलर्स का योगदान अहम रहा था, बोलर्स छोटे लक्ष्य का भी आसानी से बचाव करने में सफल होते रहे थे, शनिवार को बोलर्स कुछ नाकाम रहे तो बल्लेबाजों ने इस सीजन का सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल कर टीम को टॉप पर पहुंचा दिया. खासकर कप्तान केन विलियमसन खुद बैट से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तो गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बने हुए हैं. 

वहीं विराट ब्रिगेड में खुद कप्तान कोहली कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे, साथ ही  टीम को सबसे ज्यादा उम्मीद एबी डिविलियर्स से थी लेकिन वे भी ज्यादातर मैचों में नाकाम ही रहे हैं. गेंदबाजी में भी उमेश यादव और युजवेंद्र चहल ही कुछ प्रभावित कर पाए हैं,  लिहाजा टीम को अगर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को कायम रखना है तो इस मैच में उसे एकजुट प्रदर्शन करना होगा. हेड तो हेड की बात करें तो दोनों टीमें अभी तक 10 मैच खेल चुकी हैं, लेकिन बेंगलोर इसमें से मात्र 4 ही जीत पाई है, जबकि 6 हैदराबाद के खाते में गए है, ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि आज बेंगलोर क्या कमाल दिखा पाती है.

IPL 2018 LIVE : होलकर में पंजाब को मिला 153 रनों का लक्ष्य

वीडियो: क्रिकेटर पतियों को चीयर करने पहुँच रहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां

IPL : तो इस वजह से आज फिर देखने को मिलेगा IPL का सबसे हंसाता और गुदगुदाता हुआ मैच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -