शमी के घर फिर आया फिर 'हसीन' तूफान

टीम इंडिया के पेसर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के जीवन में आया भूचाल अभी थमा नहीं है. आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज करवाने के बाद अब अचानक उनकी पत्नी हसीन जहां शमी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंचीं तो शमी ने पुलिस की शरण लेने में बेहतरी समझते हुए पुलिस अधीक्षक को खत लिखकर पत्नी के खिलाफ मदद की गुहार लगा दी और उसे उनकी जीवन से दूर रकने की प्रार्थना कर दी. 

मो. शमी ने खत में लिखा है, 'मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ मेरे घर अमरोहा आ पहुंची हैं. मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से मेरा विवाद चल रहा है. इसमें उन्होंने मेरे परिवार के लोगों पर हत्या और रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके चलते उनके घर आने से मैं खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा हूं.' शमी लिखते हैं, 'ऐसा न हो कि ये फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें. ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता हूं. यदि वह चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में जाकर बच्ची के साथ रह सकती हैं. उसका सारा खर्च मैं खुद वहन करूंगा. मैं भविष्य के किसी खतरे के मद्देनजर पूर्व सूचना दे रहा हूं.'

हसीन जहां ने मो. शमी के घर से लौटते समय कहा कि वह अपना हक लेकर रहेंगी. उन्होंने कहा कि अमरोहा के डिडौली थाने की पुलिस मो. शमी से मिली हुई है. उन्हें अमरोहा में अपनी जान को खतरा है. हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी ले कर आई थीं. उन्हें सारा सामान पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था. हसीन जहां के साथ उनकी बेटी आयरा, वकील और कुछ पुलिसकर्मी भी थे. हसीन जहां ने पड़ोसियों से अपने पति मो. शमी और उनके परिवार के बारे में पूछताछ भी की है. मोहम्मद शमी इस वक्त IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे हैं. कोलकाता पुलिस उनसे और उनके भाई से पूछताछ कर चुकी है. 

वीडियो: क्रिकेटर पतियों को चीयर करने पहुँच रहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां

पुलिस अधिकारी पर हमले के मामले में इमरान बरी

IPL 2018: इस खिलाड़ी ने धोनी को बताया दुनिया का सबसे तेज स्टम्पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -