प्रत्युषा की प्रेगनेंसी को लेकर बॉयफ्रेंड राहुल राज का बड़ा बयान
प्रत्युषा की प्रेगनेंसी को लेकर बॉयफ्रेंड राहुल राज का बड़ा बयान
Share:

मुंबई : बालिका वधू की स्टार कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी के गर्भवती होने की बात को डॉक्टरों द्वारा प्रमाणित किए जाने के बाद पुलिस ने प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज से इस मामले में पूछताछ की है। जिसमें राहुल ने अबॉर्शन की बात को कबूला है। प्रत्यूषा ने आत्म हत्या के एक माह पहले ही अबॉर्शन कराया था।

पुलिस ने राहुल से पूछा कि क्या मौत के समय प्रत्यूषा प्रेगनेंट थी। तो राहुल ने कहा कि नहीं। जब पुलिस ने राहुल से पूछा कि प्रत्यूषा तुम्हारे साथ लिव इन में रहने के दौरान कभी प्रेगनेंट हुई थी, तो जवाब में राहुल ने बताया कि हाँ वो जनवरी में प्रेगनेंट हुई थी।

अबॉर्शन के सवाल पर राहुल ने कहा कि मार्च के पहले सप्ताह में प्रत्यूषा ने अबॉर्शन कराया था। अब पुलिस इसी को आधार मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है। आखिर ऐसी कौन सी वजह थी कि अबॉर्शन को लिए प्रत्यूषा को अकेले जाना पड़ा और राहुल ने किनारा कर लिया।

यूट्रस में सेकंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है जो कि मिसकैरिज या प्रेग्नेंसी हटाते वक्त होती है। फॉरेंसिक सर्जन को प्रत्युषा के यूटेरस में से एक थिक फ्लुड मिला है, जिससे पता चलता है कि वो प्रेग्नेंट थी। डॉ एस एम पाटिल ने बताया कि इस फ्लुड को सिक्योर कर लिया गया है और हिस्टोपैथोलॉजी टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -