बिहार में जीप में निकली राहुल गांधी की यात्रा, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद
बिहार में जीप में निकली राहुल गांधी की यात्रा, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद
Share:

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज शुक्रवार (16 फ़रवरी) को बिहार के सासाराम में राहुल गांधी के साथ उनकी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल हुए। यात्रा बिहार में अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है और आज बाद में उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाली है। तेजस्वी यादव ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें राहुल गांधी के साथ गाड़ी चलाते हुए देखा गया, और यात्रा सासाराम से होते हुए जीप में अन्य नेताओं के साथ निकल रही थी। एक वीडियो में, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी को एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन की छत पर बैठे देखा गया, जो धीरे-धीरे चल रहा था, और वे उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिला रहे थे।

बिहार के सासाराम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ताजा हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री किसी की बात नहीं सुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, "आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि हमारे सीएम कैसे हैं, वह किसी की बात नहीं सुनना चाहते। वह कहते थे 'मैं मर जाऊंगा, लेकिन भाजपा में शामिल नहीं होऊंगा। हमने तय किया कि हम नीतीश जी के साथ रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए। हमें बहुत कुछ त्यागना होगा, केवल 2024 में भाजपा को हराने के लिए, 'हम लोगों ने एक थके हुए मुख्यमंत्री को नियुक्त किया है।'

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, "वो किसी की बात नहीं सुनना चाहते, लेकिन फिर भी हमारी सरकार महा गठबंधन की सरकार थी और हम एक बड़े लक्ष्य के साथ एक होना चाहते थे, हमें उन शक्तियों को रोकना है, जो देश में जहर बोने का काम करते हैं। इसलिए इस बार किसी भी कीमत पर, चाहे हमें कितना भी सहना पड़े, चाहे हमें कितना भी त्याग करना पड़े, हम नीतीश जी के साथ आए, ताकि 2024 में भाजपा को हराया जा सके। हम भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे, और हमने एक थके हुए मुख्यमंत्री को नियुक्त किया था।" विपक्षी 'महागठबंधन' के दोनों नेता आज दोपहर करीब तीन बजे उत्तर प्रदेश के कैमूर जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

इससे पहले गुरुवार को, बिहार के औरंगाबाद जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में सामने आए, और किसानों की तुलना उन सैनिकों से की जो उनकी रक्षा के लिए देश की सीमाओं पर लड़ते हैं। कांग्रेस नेता फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य और ऋण माफी पर कानून बनाने सहित अपनी मांगों के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए किसानों द्वारा किए गए 'दिल्ली चलो' विरोध मार्च का जिक्र कर रहे थे। 14 जनवरी को मणिपुर में शुरू हुई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 67 दिनों में 6,713 किमी की दूरी तय करेगी, जो 15 राज्यों के 110 जिलों से होकर गुजरेगी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी।

चंद पैसों के लिए भीड़ ने घर में घुसकर की राजू भोई की हत्या, आयाज़-मुनाफ रशीद सहित 30 पर FIR दर्ज

सगाई के 1 दिन पहले ट्रेन के आगे कूदकर BSF जवान ने की खुदखुशी, घर में मचा कोहराम

'सरकार ने कांग्रेस के सभी अकाउंट फ्रीज़ कर दिए, 210 करोड़ रुपए मांग रहा आयकर विभाग..', अजय माकन का बड़ा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -