दिल्ली में आज सुबह से हो रही भारी बारिश

Aug 28 2018 08:52 AM
दिल्ली में आज सुबह से हो रही भारी बारिश

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में आज सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है. सुबह से हो रही बारिश के कारण तापमान में कुछ गिरावट भी आई है. इस बारिश से राजधानी में रह रहे लोगों को गर्मी से राहत भी मिली है. बारिश लगातार हो रही है जिससे दिल्ली के कई इलाको में जल भराव की स्थिति भी बन गई है. 

सगे भाई बहन नहीं जा सकते इस मीनार में

इस बारिश के कारण दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के आस - पास जलभराव हो गया है. भारी बारिश के कारण दिल्ली के साथ साथ नोएडा, गाजियाबाद और गुड़गांव में कई जगहों पर पानी जमा होने से सड़क यातायात पर जाम की  स्थिति भी बन गई है. यहाँ पर ट्रैफिक काफी धीमा हो गया है. दिल्ली में सुबह-सुबह ऑफिस के लिए निकले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

एमपी: अब तक 25 सालों में यहां से नहीं जीत पाई कांग्रेस, अब भी राह मुश्किल

मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियम व न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस के करीब बना रह सकता है. दिल्ली की बारिश को लेकर मौसम विभाग का यह भी अंदाजा है कि मंगलवार को पूरे दिन रुक-रुककर बारिश हो सकती है.  अगस्त महीने में अब तक दिल्ली व आसपास के इलाकों में मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार मात्र 3.3 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है. यह बारिश सामान्य से कम है.

खबरे और भी...

राखी के दिन हर साल लगती है यहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़