कृषि कानून के खिलाफ कल सडकों पर उतरेंगे राहुल गांधी, राष्ट्रपति भवन तक निकालेंगे मार्च
कृषि कानून के खिलाफ कल सडकों पर उतरेंगे राहुल गांधी, राष्ट्रपति भवन तक निकालेंगे मार्च
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल सुबह 10.45 बजे विजय चौक से लेकर राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेंगे। इस दौरान राहुल के नेतृत्व में अन्य कांग्रेसी सांसद भी इसमें हिस्सा लेंगे। इसके बाद राहुल और अन्य दिग्गज नेता राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे और उनके दखल के लिए दो करोड़ दस्तखत युक्त ज्ञापन प्रस्तुत करेंगे। 

कांग्रेस सांसद के सुरेश ने इस बारे में जानकारी दी है।  वहीं, कांग्रेसी नेताओं के प्रदर्शन को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ जी, जो 15 महीनों के शासन के दौरान कभी किसान के खेतों में नहीं गए। वे ट्रैक्टर की सवारी करेंगे। राहुल गांधी, जिन्होंने 'सोफा-कम-ट्रैक्टर' चलाया था, उन्हें यह भी नहीं पता कि आलू धरती के ऊपर उगता है या नीचे।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा है कि, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि इन कृषि कानूनों में 'काला' क्या है। यह 'टुकड़े-टुकड़े गिरोह' किसानों को भड़काने और भ्रमित करने वाला है। अब तक, कोई भी 'काले कानूनों' की व्याख्या नहीं कर पाया है। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली की बॉर्डर्स पर आंदोलन कर रहे किसानों ने आज भूख हड़ताल करने का ऐलान किया है। 

स्टॉक अप पर हस्ताक्षर करने के बाद विप्रो और मेट्रो एजी डिजिटल में हुआ ये बदलाव

कृषि कानून: राष्ट्रीय किसान दिवस पर कृषकों की भूख हड़ताल, अकाली दल ने किया समर्थन

MCX गोल्ड वॉच: सोने की कीमतों में गिरावट, चांदी का रहा ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -