पुलिस के हत्थे चढ़ा राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स, किए ये बड़े खुलासे
पुलिस के हत्थे चढ़ा राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स, किए ये बड़े खुलासे
Share:

इंदौर: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भेजी गई धमकी भरी चिट्ठी में जिस व्यक्ति का नाम लिखा हुआ है, पुलिस (MP Police) उससे पूछताछ कर रही है। राहुल के नाम धमकी भरी चिट्ठी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में जब्त हुई थी। इंदौर के आईजी हरि नारायण चारी ने खबर दी है कि पत्र में ज्ञान सिंह नामक एक व्यक्ति का नाम लिखा है, उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अफसर के अनुसार, व्यक्ति ने अब तक बताया है कि किसी से उसका विवाद हुआ था, इसलिए उसे फंसाने के लक्ष्य से उसका नाम उपयोग किया गया है। फिलहाल व्यक्ति से पुलिस की पूछताछ जारी है। वायनाड सांसद राहुल गांधी को धमकी भरी चिट्ठी इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिली थी। कोई अज्ञात व्यक्ति पत्र को छोड़कर गया था। पत्र में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस पत्र छोड़ने वाले अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रही है। 

राहुल गांधी को दी गई धमकी का खुलासा तब हुआ जब दुकानदार की नजर उस पत्र पर गई। उसने पत्र पुलिस को सौंप दिया। वही इस मामले में DCP राकेश कुमार सिंह ने पत्रकारों से वार्ता में बताया कि टावर चौराहा के एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में कल एक पत्र आया था। प्रतिष्ठान के मालिक की और से थाना जूनी इंदौर में एक शिकायत दर्ज कराई गई, जिसे दर्ज कर लिया गया है। फ़िलहाल कुछ कह पाना संभव नहीं है। उस चिट्ठी में कई सारी चीजें हैं, कई प्रकार की धमकियां हैं।

तेल की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, एक झटके में इतने कम हो गए दाम

'ये तब हो रहा है जब केंद्र में मोदी की सरकार...', श्रद्धा वॉल्कर एवं निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर बोले साक्षी महाराज

'इनके पेट में दर्द हो रहा है', CM सोरेन ने BJP पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -