Share:
'ये तब हो रहा है जब केंद्र में मोदी की सरकार...', श्रद्धा वॉल्कर एवं निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर बोले साक्षी महाराज
'ये तब हो रहा है जब केंद्र में मोदी की सरकार...', श्रद्धा वॉल्कर एवं निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर बोले साक्षी महाराज

उन्नाव: श्रद्धा वॉल्कर एवं निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की वारदातें बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि ये घटनाएं तब हो रही हैं जब केंद्र में मोदी की सरकार है। लोगों में सरकार का भय होना चाहिए। मुझे लगता है कि हत्यारों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि फिर कोई ऐसी घटना को अंजाम देने की हिम्मत भी न जुटा सके।

साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए, यदि किसी अन्य धर्म की महिला के साथ ऐसा हुआ होता तो दुनिया के सैकड़ों देश उसके समर्थन में खड़े हो जाते। श्रद्धा हत्याकांड को लेकर साक्षी महाराज ने विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस घटना के पश्चात् सबको सांप सूंघ गया है। तथाकथित सेक्युलरिस्ट राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव एवं केजरीवाल इस मामले में मौन हैं।

साक्षी महाराज ने कहा, ''मैं हिंदू बेटियों से ये कहना चाहता हूं कि वो ये न सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वो कभी आफताब नहीं हो सकता है। जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वो हमारे नहीं हो सकते। इसलिए बेटियों को सावधान रहने की आवश्यकता है।'' साक्षी महाराज ने इस के चलते कांग्रेस पर खूब हमले किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को तोड़ने का काम किया है। ये लोग फूट डालो और राजनीति करो वाले लोग हैं। इनको देश से कोई लेना-देना नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के भय की वजह से राहुल गांधी आज देश जोड़ने की बात कर रहे हैं। वह पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें।

'इनके पेट में दर्द हो रहा है', CM सोरेन ने BJP पर बोला हमला

BJP सांसद अरविंद धर्मपुरी के घर में हुई तोड़फोड़

CI फूल मोहम्मद हत्याकांड: DSP समेत 30 दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -