तेल की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, एक झटके में इतने कम हो गए दाम
तेल की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, एक झटके में इतने कम हो गए दाम
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों सरसों तेल के भाव में जबरदस्त उतार-चढ़ाव चल रहा है, जिससे लोगों के मन में खरीदारी को लेकर असमंजस की स्थिति की बनी हुई है। यदि आप भी सरसों तेल की खरीदारी करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की है, जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं। सरसों का तेल अब अपने सर्वकालिक उच्च दाम से लगभग 65 रुपये प्रति लीटर सस्ते में मिल रहा है। खरीदारी करने के ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं। 

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में सरसों तेल का भाव काफी गिर गया है। कई स्थानों पर सरसों तेल 145 रुपये का एक लीटर बिक रहा है। बता दें कि, गत वर्ष सरसों तेल का हाई लेवल रेट 210 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया था। वहीं, दिल्ली-NCR से लगे यूपी के जिला बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत बहुत गिरावट दर्ज की जा रही है। पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर में शनिवार सुबह सरसों तेल का दाम 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया, जहां बिक्री में जबरदस्त इजाफा दर्ज किया गया है। बिक्री बढ़ने का कारण, कम कीमत बताई जा रही है।

वहीं, दो दिन पहले सरसों तेल का भाव राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद में 142 रुपये प्रति लीटर चल रहे हैं। 16 नवंबर को बुलंदशहर में सरसों का तेल 143 रुपये प्रति लीटर बिका था। इससे एक हफ्ते पहले 9 नवंबर को सरसों तेल के भाव, मुजफ्फरनगर में 143 रुपये प्रति लीटर देखने को मिले हैं।

Vistara को ख़त्म करेगी एयर इंडिया ! सभी एयरलाइंस का एयर इंडिया में विलय कर सकता है TATA

‘ट्विटर की कब्र..’, एलन मस्क के ट्वीट के बाद ट्रेंड हुआ #RIPTwitter

बड़े-बड़े बिजनेसमैन को फर्जी ED नोटिस भेजकर करते थे उगाही, 9 लोग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -