मछुआरों संग समंदर में राहुल गांधी ने लगाई झलांग, वायरल हुआ वीडियो
मछुआरों संग समंदर में राहुल गांधी ने लगाई झलांग, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कोल्लम: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मछुआरों की जिंदगी को नजदीक से देखने-समझने के लिए उनके साथ समंदर में डुबकी लगाई। इससे पूर्व नौका में सवार होकर वो केरल के कोल्लम तट पर समुद्र में गए तथा जब मछुआरों ने मछली पकड़ने के लिए जाल डाला तो वह भी शेष मछुआरों के साथ पानी में कूद गए। उन्होंने भी मछुआरों संग मछलियां पकड़ीं। राहुल तट पर पहुंचने से पहले तकरीबन 10 मिनट तक मछुआरों संग तैरते रहे।

वही राहुल ने जब देखा कि मछली पकड़ने के लिए जाल डालने के पश्चात् कुछ मछुआरे नौका से समुद्र में छलांग लगा रहे हैं, तब वह भी पानी में उतर गये। उस समय नौका पर राहुल के एक व्यक्तिगत सुरक्षा अफसर भी थे। उनके साथ उपस्थित कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि अपने साथ के मछुआरों से यह जानने के पश्चात् कि उनके साथी पानी के भीतर जाल को ठीक से फैला रहे हैं, राहुल भी समुद्र में उतर गये। पदाधिकारी ने कहा, ‘‘वह हमें बताए बगैर ही पानी में उतर गये।।।हम सभी हैरान रह गये किन्तु वह बहुत सहज नजर आ रहे थे। 

उन्होंने आगे कहा, वह तकरीबन 10 मिनट तक पानी में रहे। वह एक अच्छे तैराक हैं। '' बाद में राहुल के सुद्र में डुबकी लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसमें राहुल नीली टी-शर्ट तथा खाकी पतलून पहने समुद्र में नहाते नजर आ रहे हैं। थंगासेरी तट पर लौटने के पश्चात् राहुल ने अपने गीले कपड़े बदले। उस समय नौका पर 23 मछुआरे थे। राहुल के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस समिति महासचिव के सी वेणुगोपाल तथा टी एन प्रतापन समेत पार्टी के चार नेता भी थे। 

राजस्थान भाजपा में नहीं थम रहा अंतरकलह, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने दी इस्तीफे की धमकी

'ग्रेटर टिपरालैंड' पर नहीं करेंगे समझौता: अध्यक्ष प्रद्योत देब बर्मन

दिल्ली MSD उपचुनाव: सीएम केजरीवाल ने किया रोड शो, आप प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -