'ग्रेटर टिपरालैंड' पर नहीं करेंगे समझौता: अध्यक्ष प्रद्योत देब बर्मन
'ग्रेटर टिपरालैंड' पर नहीं करेंगे समझौता: अध्यक्ष प्रद्योत देब बर्मन
Share:

स्वदेशी प्रगतिशील क्षेत्रीय गठबंधन (टिपरा) और स्वदेशी पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (TTAADC) के आगामी चुनावों के लिए एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए खुमुलुंग में एक साथ आए। टिपरा और भाजपा के सहयोगी आईपीएफटी ने हाल ही में TTAADC के आगामी चुनावों के लिए एक गठबंधन किया।

रैली में तिपरा अध्यक्ष प्रद्योत देब बर्मन ने कहा कि स्वदेशी लोगों के नेताओं के बीच थांचा (एकता) उन्हें केंद्र में अपने विचार रखने में मदद करेगा जैसे पहले कभी नहीं हुआ था। बर्मन ने कहा, अब समय है कि हम एक समुदाय के रूप में एकजुट हों, हम एक दौड़ के रूप में एकजुट हों, हम एक टिपरसा के रूप में एकजुट हों। क्योंकि 70 साल के लिए आपने हमें अधीन कर दिया है। हम किसी के लिए दूसरे दर्जे के हैं, और हम आपको हम पर शासन करने की अनुमति नहीं देंगे और न ही हमारी आशा को रौंदने देंगे। हम अपनी महिमा को पुनः प्राप्त करेंगे।

बर्मन ने आगे कहा कि टिपरा और उसके सहयोगी 'ग्रेटर टिपरालैंड' से कोई समझौता नहीं करेंगे। बर्मन ने कहा, हम 'ग्रेटर टिपरालैंड' से कम किसी भी चीज के लिए समझौता नहीं करेंगे। इस बीच, आईपीएफटी के अध्यक्ष और त्रिपुरा के मंत्री एनसी देबबर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (TTAADC) के बाद भाजपा के साथ गठबंधन पर फैसला करेगी।

मानवाधिकार केवल विशेषाधिकार प्राप्त करने के लिए नहीं होना चाहिए उपलब्ध: संयुक्त राष्ट्र प्रमुख

पाकिस्तान और श्रीलंका विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग को मजबूत करने पर हुए सहमत

बैंकॉक बंद और सड़क विरोध प्रदर्शन को लेकर 3 थाईलैंड कैबिनेट मंत्रियों ने खोए अपने पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -