महिला दिवस पर राहुल गांधी बोले- इतिहास रचने में सक्षम महिलाएं
महिला दिवस पर राहुल गांधी बोले- इतिहास रचने में सक्षम महिलाएं
Share:

विश्वभर में आज यानी 8 मार्च को इंटरनेशनल विमेंस डे  मनाया जा रहा है। इस मौके कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी सहित  ने भी महिलाओं को सलाम किया।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को महिला दिवस की बधाईयां देते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘महिलाएं अपने दम पर इतिहास और भविष्य को और भी बेहतर बना सकती है। किसी को आपको रोकने न दें।’ आपको बता दें कि महिलाओं के मुद्दों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए प्रत्येक वर्ष 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। यह पहली बार 1911 में कुछ ही देशों में मनाया गया था, लेकिन 1975 के उपरांत से  विश्वभर के देशों में मनाया जाने लगा। संयुक्त राष्ट्र ने 1977 में आधिकारिक तौर पर महिला दिवस को मान्यता प्रदान की गई।

जंहा इस बात का पता चला है कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ट्वीट कर राहुल गांधी ट्रोलर्स का शिकार हो गए। ट्विटर पर लोगों ने इस अवसर पर राहुल गांधी की खिंचाई करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं यूजर्स ने राहुल को नारी शक्ति का उदाहरण देते हुए अमेठी सीट से बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से मिली करारी शिकस्त का ज्रिक भी कर डाला। 

एक उपभोक्ता ने लिखा, हां राहुल के कथन से सहमत हूं। “नारी शक्ति’ का ज्वलंत उदाहरण, स्मृति ईरानी है। राहुल के ख़ानदानी लोकसभा संसदीय चुनाव सीट ,अमेठी से राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। राहुल पराजित हुआ, महिला से। नारी शक्ति का जीता जागता उदाहरण है।

क्या मराठाओं को मिलेगा आरक्षण ? सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्य सरकारों से माँगा जवाब

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पाए गए संक्रमित

'ममता बनर्जी के लिए काम करो, 50 लाख दूंगा...', एक मुख्यमंत्री ने फ़ारूक़ अब्दुल्ला को दिया था ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -