'ममता बनर्जी के लिए काम करो, 50 लाख दूंगा...', एक मुख्यमंत्री ने फ़ारूक़ अब्दुल्ला को दिया था ऑफर !
'ममता बनर्जी के लिए काम करो, 50 लाख दूंगा...', एक मुख्यमंत्री ने फ़ारूक़ अब्दुल्ला को दिया था ऑफर !
Share:

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस (NC) अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पांच अगस्त के बाद जम्मू-कश्मीर में सब कुछ बदल चुका है। जम्मू-कश्मीर का युवा नौकरियों को तरस रहा है और आतंकवाद अपने चरम पर है। रविवार को फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने उधमपुर के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। साथ ही बट्टलबालियां में आयोजित किए गए कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि विपक्षी दल किसी भी हद तक जा सकते हैं। देश में धर्म के नाम पर सियासत की जा रही है। NC ने कभी भी धर्म की सियासत नहीं की। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। आज से पांच वर्ष पूर्व एक राज्य के मुख्यमंत्री का फोन आया और कहा कि पांच तारीख को कोलकाता चलेंगे। हम मिलकर ममता के लिए कार्य करेंगे। इसके एवज में मैं आपको 50 लाख रुपये दूंगा।' फ़ारूक़ ने कहा कि मैं यह बात सुनकर दंग रह गया। बाद में पता चला कि यह पेशकश कई बड़े नेताओं को दी गई थी। विपक्ष बांटने की सियासत कर रहा है। 

बता दें फारुख ने इसके अलावा यह भी कहा कि जब मैने एक झारखण्ड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के सांसद को फोन लगाकर इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने मुझे बताया कि यह फेक कॉल हैं। ऐसा ही फ़ोन देश के पूर्व पीएम एचडी देवगोडा को भी आ चुका है। वह कहते हैं कि विरोधी हमें एक-दूसरे से लड़ाने के लिए इस तरह के काम कर रहे हैं। ताकि हमको तोड़ा जा सके। हमें इससे बचना है। अब्दुल्ला ने कहा कि आरक्षण के नाम पर भी जम्मू-कश्मीर को बांटने की कोशिश की गई। इंदिरा गांधी ने पीएम  रहते हुए लद्दाख को एसटी दिया। गरीबी को देखते हुए सबको इसके दायरे में लाया गया। किन्तु गुज्जर बक्करवाल को एसटी नहीं दिया गया। 

 

नितीश के मंत्री ने खोली अपनी ही सरकार की पोल, कहा- राज्य में बढ़ी है भू-माफियाओं की दबंगई

बंगाल चुनाव: ब्रिगेड ग्राउंड में चला मोदी मैजिक, #ModirSatheBrigade पर हुए 1 मिलियन से अधिक ट्वीट

किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका वाड्रा, कहा- आपके लिए अंतिम सांस तक लड़ती रहूंगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -