नाहर तेल आधारित साबुन नेरिस्ट द्वारा विकसित अरुणाचल में शुरू
नाहर तेल आधारित साबुन नेरिस्ट द्वारा विकसित अरुणाचल में शुरू
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. बजट पेश होने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई उछाल से आम आदमी की जेब पर बोझ बढ़ा है. इसे लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक खबर को साझा करते हुए ट्वीट किया कि मोदी सरकार ने बजट बिगाड़ दिया है- देश और घर दोनों का.

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी बजट को लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि 'मोदी के ‘मित्र’ केंद्रित बजट में- किसान को पेट्रोल-डीज़ल के अधिक दाम देने होंगे और कोई आर्थिक सहायता भी नहीं मिलेगी. तीन कृषि-विरोधी क़ानूनों से कुचले जाने के बाद देश के अन्नदाता पर एक और वार!'।  इसके बाद एक और ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 'मोदी के 'मित्र' केंद्रित बजट का मतलब है- विषम परिस्थितियों में चीन से जूझ रहे जवानों को सहायता नहीं. देश की रक्षा करने वालों के साथ विश्वासघात!' 

बता दें कि, इस साल केंद्र सरकार ने रक्षा बजट को लगभग 1.4 फीसदी तक ही बढ़ाया है, जबकि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने भाषण में रक्षा क्षेत्र का उल्लेख भी नहीं किया. यही कारण है कि विपक्ष को सरकार को आड़े हाथों लेने का मौका मिल गया है. राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के मित्रों के लिए बनाए गए बजट में जवानों को धोखा दिया गया है. बॉर्डर पर जवान चीन की आक्रामकता का सामना कर रहे हैं, किन्तु उन्हें कोई भी समर्थन नहीं मिल रहा है. भारत के रक्षकों के साथ धोखा किया गया है .

बंगाल में 5 अलग-अलग जगह से निकलेगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा, कोलकाता पहुंचे नड्डा

सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर 'कांग्रेस' ने क्यों पोती कालिख ? जानें पूरा माजरा

जम्मू-कश्मीर में डेढ़ साल बाद बहाल हुई 4G इंटरनेट सर्विस, अब्दुल्ला बोले- देर आए दुरुस्त आए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -