बंगाल में 5 अलग-अलग जगह से निकलेगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा, कोलकाता पहुंचे नड्डा
बंगाल में 5 अलग-अलग जगह से निकलेगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा, कोलकाता पहुंचे नड्डा
Share:

कोलकाता: आज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पश्चिम बंगाल में परिवर्तन यात्रा निकलने जा रही है।  ये यात्रा 5 अलग-अलग जगहों से निकाली जाएगी, जिसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल रात को कोलकाता पहुंच चुके हैं और आज वो परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वहीं दोपहर 12.30 बजे मालदा जेपी नड्डा का रोड शो भी होगा।

बंगाल में सत्ता तक पहुंचने के लिए उत्तर बंगाल में भाजपा और TMC के बीच टक्कर है, तो वहीं रथयात्रा पर भी दोनों के बीच घमासान मचा हुआ है। बंगाल में परिवर्तन को लेकर भाजपा रथयात्रा निकालने जा रही है, मगर इस परिवर्तन यात्रा से पहले बंगाल से लेकर दिल्ली तक सियासी तूफान खड़ा हो गया है। सत्ता के खिलाफ चुनाव लड़ते समय अधिकतर पार्टियों ने परिवर्तन का नारा दिया। ममता बनर्जी ने भी लेफ्ट पार्टीज के खिलाफ यही नारा दिया था। 2014 के चुनाव में तो उन्होंने इसी परिवर्तन के नारे के माध्यम से दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने का रास्ता भी देखा था। अब भाजपा भी परिवर्तन का नारा बुलंद कर बंगाल में सत्ता का रास्ता बनाना चाहती है।

बंगाल में परिवर्तन की लहर पैदा करने के लिए भाजपा ने रथयात्रा के लिए बाकायदा मुहूर्त भी निकाला है। भाजपा की शुभयात्रा पर ग्रहण लगाने की कोशिश हुई तो मामला निर्वाचन आयोग तक पहुंच गया। बता दें कि भाजपा जिस समय चुनाव आयोग से गुहार लगा रही थी, ठीक उसी वक़्त परिवर्तन रथ यात्रा को हरी झंडी मिल गई थी। भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा नवद्वीप से रथयात्रा की शुरुआत करेंगे। 

सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर 'कांग्रेस' ने क्यों पोती कालिख ? जानें पूरा माजरा

जम्मू-कश्मीर में डेढ़ साल बाद बहाल हुई 4G इंटरनेट सर्विस, अब्दुल्ला बोले- देर आए दुरुस्त आए

कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -