बंगाल में डेढ़ बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज, कुछ स्थानों पर हिंसा की खबर
बंगाल में डेढ़ बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज, कुछ स्थानों पर हिंसा की खबर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत सोमवार को हिंसा की छिटपुट घटनाओं के बीच वोटिंग जारी है। अधिकारियों के अनुसार, पूर्वाह्न 1:30 बजे तक 55 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ है। ज्यादातर मतदान केंद्रों पर वोटर्स की लंबी कतारें देखी गईं हैं। लोग कोरोना से बचाव के उपायों का पालन करते हुए अपने-अपने मतदान केंद्रों पर अपनी बारी आने की प्रतीक्षा करते नज़र आए।

सातवें चरण में मुर्शिदाबाद और पश्चिम वर्द्धमान जिलों की नौ विधानसभा सीटों और दक्षिण दिनाजपुर और मालदा जिलों की छह-छह सीटों और कोलकाता की चार सीटों के 12,068 मतदान केंद्रों पर मतदान जारी हैं। इनमें भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र भी शामिल है जहां से तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी मौजूदा MLA हैं और वह इसी क्षेत्र की निवासी हैं। वहीं, आसनसोल क्षेत्र से हिंसा की कुछ घटनाएं सामने आईं हैं, जहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रत्याशी सायोनी घोष ने दावा किया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर बाधा डालने की कोशिश की।

लेकिन भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए दावा किया कि अपनी हार सुनिश्चित देख घोष इस तरह के आरोप लगा रही हैं। रास बिहारी विधानसभा सभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर उस समय हो हल्ला हुआ जब भाजपा प्रत्याशी सेवानिवृत्त जनरल सुब्रत साहा के एजेंट पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा।

भारतीय दूतावासों ने महामारी से लड़ने के लिए चिकित्सा सहायता के लिए यूरोप के साथ मिलाया हाथ

मनमोहन के बाद अब पीएम मोदी को देवेगौड़ा ने लिखी चिट्ठी, बढ़ते कोरोना पर दिए ये सुझाव

बंगाल चुनाव: दिलीप घोष ने दिए तृणमूल को उखाड़ फेंकने के संकेत, किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -