कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर बोले राहुल- इस तरह की भाषा मुझे पसंद नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर बोले राहुल- इस तरह की भाषा मुझे पसंद नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने के मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कमलनाथ जी मेरी ही पार्टी के नेता क्यों न हो लेकिन मुझे इस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कोई भी हो ले किन्तु यह भाषा उचित नहीं है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी को प्रदेश इकाई के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा एक चुनावी रैली में कथित रूप से 'आइटम' कहे जाने के विरोध में राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं अन्य पार्टी नेता सोमवार को सूबे में अलग-अलग जगहों पर धरने पर बैठे तथा दो घंटे का मौन व्रत रखा। निर्वाचन आयोग ने डबरा विधानसभा सीट से भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ कमलनाथ द्वारा रविवार को की गयी इस टिप्पणी पर सोमवार को राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

निर्वाचन आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, "मध्य प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर, हमने एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। यह मंगलवार को आयोग को मिल जाएगी। इसके आधार पर आयोग मंथन करेगा।"

पैगम्बर कार्टून विवाद: फ्रांस में पुलिस के निशाने पर मुस्लिम संगठन, कट्टरपंथियों को देशनिकाला !

तनाव के चलते फिजी में फिर भिड़े चीन और ताइवान

आज शाम 6 बजे देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्विटर पर लिखा- जरूर जुड़ें