आज शाम 6 बजे देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्विटर पर लिखा- जरूर जुड़ें

आज शाम 6 बजे देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्विटर पर लिखा- जरूर जुड़ें

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश के नाम संदेश देंगे. पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी देते हुए लोगों से जुड़ने की अपील की. कोरोना महामारी के संकटकाल के बीच पीएम मोदी अब से पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं. पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें’.

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस का संकट देश में निरंतर जारी है, पीएम लोगों से लगातार नियमों का पालन करने का आग्रह करते आए हैं. पीएम मोदी की तरफ से मंत्र दिया गया है कि जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं. हालांकि, बीते कुछ दिनों में देश में कोरोना संक्रमित मामलों में कमी आई है और सक्रीय मामलों की तादाद तेजी से घटी है. उल्लेखनीय है कि देश में इस समय त्योहारों का समय चल रहा है और आने वाले दिनों में निरंतर त्योहार ही त्योहार हैं, ऐसे में सरकार की तरफ से एक बार फिर कड़ाई बरती जा रही है.

हाल ही में भले ही कोरोना के मामलों में गिरावट आई हो, किन्तु त्योहार की वजह से बाजारों में भीड़ हो सकती है ऐसे में एहतियात के तौर पर सरकार की तरफ से लगातार लोगों से अपील की जा रही है.  पीएम मोदी की तरफ से अबतक कई बार राष्ट्र को संबोधित किया जा चुका है. जिसमें जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने की गुजारिश के समय भी पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था.

 

कोरोना वैक्सीन की रेस में शामिल हुआ इजराइल

बिहार चुनाव: तेजस्वी बोले- दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के पास एक भी CM कैंडिडेट नहीं

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे