कृषि कानून: राहुल का केंद्र पर हमला- अपनी दोस्तों के लिए ही होती है मोदी सरकार की हर नीति
कृषि कानून: राहुल का केंद्र पर हमला- अपनी दोस्तों के लिए ही होती है मोदी सरकार की हर नीति
Share:

अमृतसर: कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय पंजाब में खेती बचाओ यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं. सोमवार को संगरूर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि विगत 6 वर्षों से मोदी सरकार केवल किसान और गरीबों पर ही वार कर रही है.

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार की प्रत्येक नीति केवल दो-चार मित्रों के लिए तैयार की जाती हैं. पहले नोटबंदी कर दी, फिर GST लागू कर दी. नोटबंदी से पूरा देश सड़कों पर आ गया. राहुल ने कहा कि अभी किसान मंडी में जाकर बात कर सकता है, किन्तु इन नए कानूनों के बाद किसान के पास वो विकल्प ही नहीं बचेगा. कांग्रेस नेता ने कहा कि मंडी सिस्टम में खामियां हैं, किन्तु इसे मजबूत करने की आवश्यकता है. 

राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के लिए काम करने की जरूरत है, किन्तु मोदीजी वो नहीं कर रहे हैं. वो इस पूरे सिस्टम को समाप्त कर रहे हैं. जैसे नोटबंदी से गरीबों को चोट पहुंची, वैसे ही इन कानूनों के जरिए किसानों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार को लगा था कि कोरोना के कारण किसान विरोध नहीं करेगा, किन्तु किसान इस कानून के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा और कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ रहेगी.  

'अपनी नाकामी नहीं पचा पा रहे थे सुशांत, चरित्रहीन थे, इसलिए कर ली ख़ुदकुशी'

कृषि कानून: ट्रेक्टर चलाते हुए किसान चौपाल में पहुंचे नकवी, कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना

अमेरिकी राष्ट्रपति को आज मिल सकती है हॉस्पिटल से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -