महंगाई के मुद्दे पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
महंगाई के मुद्दे पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: दिवाली से एक दिन पहले, वरिष्ठ कांग्रेसी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर तंज कसते हुए दावा किया कि मुद्रास्फीति अब तक के उच्चतम स्तर पर है। कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर लिखा, "यह दीवाली है, महंगाई चरम पर है। यह कोई मजाक नहीं है।" राहुल गांधी ने आगे कहा "काश मोदी सरकार का दिल जनता के प्रति संवेदनशील होता."

पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर गांधी और कांग्रेस द्वारा प्रशासन को फटकार लगाई गई है। विपक्षी दल के मुताबिक प्रशासन पर पेट्रोल और डीजल पर टैक्स की आड़ में रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया गया है. प्रशासन पर गैसोलीन करों से "मुनाफाखोरी" करने और आम जनता को "भागने" का भी आरोप लगाया गया है।

इस बीच, सात दिनों की वृद्धि के बाद बुधवार को ईंधन की कीमतें स्थिर रहीं। राष्ट्रीय राजधानी में आज पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 110.04 रुपये और 98.42 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 115.85 रुपये और एक लीटर डीजल की कीमत 106.62 रुपये है। कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 110.49 रुपये और एक लीटर डीजल की कीमत 101.56 रुपये है।

दिल्ली में भाजपा की महाबैठक, पीएम मोदी के सामने हाजिर होंगे पार्टी के 300 नेता

अखिलेश के 'जिन्ना' को नहीं जानते चाचा शिवपाल यादव

'बंगाल उपचुनाव में पुलिस ने डलवाए एकतरफा वोट..' , दिलीप घोष ने बताया क्यों हारी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -