दिल्ली में भाजपा की महाबैठक, पीएम मोदी के सामने हाजिर होंगे पार्टी के 300 नेता
दिल्ली में भाजपा की महाबैठक, पीएम मोदी के सामने हाजिर होंगे पार्टी के 300 नेता
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के NDMC कंवेंशन सेंटर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की मीटिंग होने वाली है. आगामी चुनावों से एन पहले हो रही इस महाबैठक को बेहद अहम माना जा रहा है. सियासी हलकों में चर्चा है कि इस मीटिंग में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की रणनीति पर मंथन होगा. जानकारी के अनुसार, यह बैठक 7 नवंबर को सुबह 9.30 बजे से आरंभ होकर शाम 4.30 बजे तक चलेगी. भाजपा की इस एक दिवसीय नेशनल एक्सक्यूटिव मीटिंग की शुरुआत पार्टी चीफ जेपी नड्डा के भाषण से होगी और समापन पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगा.

इस बैठक में भाजपा के करीब 300 नेता मौजूद रहेंगे जबकि बैठक में तमाम राज्यों से प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी के प्रदेश कार्यालय से सामूहिक रूप से जुड़ेंगे. कुल मिलाकर बैठक का फॉर्मेट ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों रहने वाला है. दिल्ली के NDMC कंवेंशन सेंटर में होने वाली बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. साथ ही दिल्ली प्रदेश के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी बैठक में हिस्सा लेंगे.

बैठक का प्रमुख एजेंडा चुनावी तैयारी पर चर्चा करना है. इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष का अभिभाषण होगा, जिसके बाद आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर मंथन किया जाएगा. इसके साथ ही एक प्रस्ताव भी लाया जाएगा जिसमें तमाम सियासी मुद्दे, आर्थिक और विदेश नीति के मुद्दे शामिल होंगे. इसी प्रस्ताव में तमाम तात्कालिक विषयों को शामिल किया जाएगा.

अखिलेश के 'जिन्ना' को नहीं जानते चाचा शिवपाल यादव

'बंगाल उपचुनाव में पुलिस ने डलवाए एकतरफा वोट..' , दिलीप घोष ने बताया क्यों हारी भाजपा

कैप्टन अमरिंदर का बड़ा खुलासा, बोले- अवैध खनन में शामिल हैं कांग्रेस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -