राहुल गाँधी बोले- पीएम मोदी से कोई नफरत नहीं, इसिलए उन्हें गले लगाया

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक साफ़ सन्देश देते है कि भारत और उसकी जनता एक हैं, तो देश में नफरत का माहौल खुद ब खुद ही कम हो जाएगा। एक समारोह के दौरान राहुल गाँधी ने एक पीएचडी छात्र के एक सवाल के उत्तर देते हुए यह बात कही। छात्र ने सवाल किया था कि देश में वर्तमान में घृणा का माहौल है और अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो कांग्रेस की सरकार इससे कैसे निपटेगी।

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी 

राहुल गांधी ने कहा है कि, प्रधानमंत्री मोदी जब एक संदेश देते है, जैसा वे कहते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह पूरी व्यवस्था के लिए जारी किया गया है। इसलिए, वर्तमान में देश में नफरत का यह जो माहौल बना हुआ है, अगर पीएम मोदी इसको लेकर एक स्पष्ट मैसेज दे दें कि 'भारत और इसके लोग एक हैं' तब यह स्थिति अपने आप ही समाप्त हो जाएगी। उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि भारत प्रेम और सौहार्द का देश है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी post

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ये भी कहा कि उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति ''कोई दुश्मनी'' का भाव नहीं है, इसलिए उन्होंने गत वर्ष जुलाई में संसद में उन्हें गले लगाया था। राहुल गांधी ने कहा है कि उन्होंने पीएम मोदी को गले लगाया, इसके बावजूद कि पीएम मोदी ने सदन में उनके परिवार की आलोचना की। दिल्ली में विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ बातचीत के दौरान एक प्रश्न के उत्तर में कांग्रेस अध्यक्ष ने इस घटना का उल्लेख किया।

खबरें और भी:-​

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

पीएम मोदी पर हमलावर हुए नायडू, कहा वादे पूरे करने के बाद ही रखें आंध्रा में कदम

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -