राहुल गांधी बोले, गुजरात में अगली सरकार कांग्रेस की होगी
राहुल गांधी बोले, गुजरात में अगली सरकार कांग्रेस की होगी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी गुजरात में अगली सरकार   बनाएगी, जबकि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए "अमीरों के लिए एक और गरीबों के लिए एक भारत का निर्माण" करने के लिए आलोचना की। देश का धन कुछ अमीर लोगों को दिया जाता है, "उन्होंने कहा।

आदिवासी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने यह भी कहा कि राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने आदिवासियों को उनके अधिकारों से वंचित कर दिया है।

भाजपा सरकार आपको कुछ नहीं देगी लेकिन आपसे सब कुछ छीन लेगी। आदिवासियों को आपके अधिकार छीनने होंगे और तभी आपको वही मिलेगा जो आपका है. '  कांग्रेस नेता ने कहा, 'गुजरात में आदिवासी लोग सड़कों, पुलों, इमारतों और बुनियादी ढांचे के निर्माण के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. लेकिन बदले में आपको क्या मिला? आपको कुछ नहीं दिया गया। न तो अच्छी शिक्षा और न ही अच्छी स्वास्थ्य देखभाल उपलब्ध है" उन्होंने कहा।

"प्रधान मंत्री मोदी भारत में वही कर रहे हैं जो उन्होंने एक मुख्यमंत्री के रूप में गुजरात में किया था: दो भारत का निर्माण, एक अमीर के लिए और एक नियमित लोगों के लिए," गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा।

प्रधानमंत्री मोदी ने नए कोरियाई राष्ट्रपति यून सुक येओल को दी बधाई

भारत के 'मुस्लिमों' पर कितना अत्याचार ? केरल हाई कोर्ट की टिप्पणी पढ़कर खुल जाएंगी आखें

BPSC पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुआ परीक्षा केंद्र मजिस्ट्रेट, EOW ने की कार्रवाई

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -