'राहुल गांधी राष्ट्रीय पप्पू..', कांग्रेस नेता पर KTR ने बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचार में लिप्त लोग हमपर आरोप न लगाएं
'राहुल गांधी राष्ट्रीय पप्पू..', कांग्रेस नेता पर KTR ने बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचार में लिप्त लोग हमपर आरोप न लगाएं
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर तमाम सियासी दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं और राज्य में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चरम पर है। इसी क्रम में कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई परियोजना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद सत्ताधारी भारत राष्ट्रीय पार्टी (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को 'राष्ट्रीय पप्पू' कहा है ।

 

दरअसल, राहुल गांधी ने गुरुवार (2 नवंबर) को मेदिगड्डा बैराज का दौरा करने के बाद कालेश्वरम परियोजना को "KCR का पारिवारिक ATM" कहा था। राहुल ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कर ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'मैंने मेदिगड्डा बैराज का दौरा किया, जो तेलंगाना में भ्रष्टाचार से ग्रस्त कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई योजना का एक हिस्सा है। घटिया निर्माण के कारण कई खंभों में दरारें आ गई हैं, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि खंभे डूब रहे हैं। इस दौरान राहुल के साथ तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी भी थे। राहुल ने आरोप लगाया था कि, 'KCR और उनका परिवार तेलंगाना के लोगों को लूटने के लिए कालेश्वरम परियोजना को अपने निजी ATM के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं।'

राहुल के इसी आरोप का जवाब सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) के बेटे केटी रामाराव (KTR) ने दिया है। KTR ने राहुल गांधी को "भारत का पप्पू" और रेड्डी को "तेलंगाना का पप्पू" बताते हुए कहा कि वे लोगों के मन में "डर पैदा करने" की कोशिश कर रहे थे। BRS के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि, "राहुल गांधी को या तो स्क्रिप्ट बदलनी चाहिए या स्क्रिप्ट राइटर बदलना चाहिए।" BRS द्वारा एक लाख करोड़ रुपये लूटने के गांधी के आरोप पर सवाल उठाते हुए केटी रामाराव ने दावा किया कि परियोजना की कुल लागत केवल 80,000 करोड़ रुपये थी, एक लाख करोड़ रुपये भी नहीं।

इससे पहले एक ट्वीट में राहुल गांधी ने 1 नवंबर को आरोप लगाया था कि, 'कालेश्वरम ATM' 1 लाख करोड़ रुपये के विशाल कालेश्वरम घोटाले का प्रतीक है - 'प्रजला' को बर्बाद करने और उनके पैसे को ख़त्म करने के लिए 'दोराला' KCR द्वारा रचित अब तक का सबसे बड़ा सिंचाई घोटाला।' BRS नेता KTR ने लोगों को 'वोट के बदले नोट' विवाद की याद दिलाते हुए रेवंत रेड्डी पर भी आरोप लगाया और कहा कि वह दाऊद इब्राहिम या चार्ल्स शोभराज से भी ज्यादा खतरनाक हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, जिसे उन्होंने "घोटालेबाज" करार दिया, अतीत में अनगिनत घोटालों में शामिल रही है, जिसमें नेशनल हेराल्ड भी शामिल है, जिसमें राहुल गांधी और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी दोनों का नाम लिया गया है और उन्हें BRS पर भ्रष्टाचार का आरोप भी नहीं लगाना चाहिए। दरअसल, KTR का इशारा उस नेशनल हेराल्ड घोटाले की तरफ था, जिस मामले में राहुल गांधी और सोनिया गांधी, सुप्रीम कोर्ट से मिली जामनत पर चल रहे हैं। KTR ने कहा कि, ऐसे लोग BRS पर आरोप न लगाएं। 

इजराइल-हमास युद्ध पर पीएम मोदी और ऋषि सुनक में हुई गंभीर चर्चा, बोले- आतंकवाद और हिंसा के लिए कोई जगह नहीं

महादेव सट्टेबाज़ी एप ने 'भूपेश बघेल' को दिए 508 करोड़, ED को मिले दुबई से पैसा आने के सबूत, कैश के साथ असीम दास गिरफ्तार

नेपाल: विनाशकारी भूकंप में अब तक 128 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक, बोले- हर मदद देने को तैयार है भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -