किसान आंदोलन: ग़ाज़ीपुर बवाल पर प्रियंका-राहुल का ट्वीट, मोदी सरकार पर बोला हमला
किसान आंदोलन: ग़ाज़ीपुर बवाल पर प्रियंका-राहुल का ट्वीट, मोदी सरकार पर बोला हमला
Share:

लखनऊ: किसान आंदोलन को लेकर देश में जारी ताजा घटनाक्रम पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है कि गाजीपुर और सिंघु बॉर्डर पर किसानों को धमकाया जा रहा है. जो किसानों के आंदोलन को तोड़ना चाहते हैं वे देशद्रोही हैं. 

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'कल आधी रात में लाठी से किसान आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की. आज गाजीपुर, सिंघु बॉर्डर पर किसानों को धमकाया जा रहा है. यह लोकतंत्र के हर नियम के विपरीत है. प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि कांग्रेस किसानों के साथ इस संघर्ष में खड़ी रहेगी. किसान देश का हित हैं. जो उन्हें तोड़ना चाहते हैं- वे देशद्रोही हैं. उन्होंने लिखा कि हिंसक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जाए, लेकिन जो किसान शांति से महीनो से संघर्ष कर रहे हैं, उनके साथ देश की जनता की पूरी शक्ति खड़ी है.'

प्रियंका गांधी के साथ ही उनके भाई और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी किसानों के मुद्दे पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि 'ये एक साइड चुनने का समय है. मेरा फैसला साफ है. मैं लोकतंत्र के साथ हूं, मैं किसानों और उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ हूं.' वहीं, प्रशासन के राडार पर आए किसान नेता राकेश टिकैत को रालोद का समर्थन मिला है. रालोद नेता अजित सिंह ने राकेश टिकैत से चर्चा की है और कहा कि आप चिंता मत करिए, सब आपके साथ हैं. 

चीन से लेकर रूस तक कोरोना के नए संक्रमण से बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

अमेरिका में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का नया स्ट्रेन, तेजी से हो रही मौतें

अब नई शिक्षा नीति के विरोध में उतरे राहुल गांधी, कहा- इससे छात्रों को होगा नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -