अब पीएम मोदी के गढ़ से, चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे राहुल और प्रियंका

अहमदाबाद : देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के दो दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। कार्यसमिति की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपनी रणनीति को अंतिम रूप देगी और प्रचार अभियान का बिगुल फूंकेगी। मंगलवार को होने वाली कांग्रेस की यह बैठक 58 साल बाद हो रही है, इससे पहले 1961 में हुई थी। 

नाव में बैठकर सेल्फी लेना पड़ा भारी, दो की गई जान

इन नेताओं के शामिल होने की संभावना 

जानकारी के लिए बता दें राजनीति में सक्रिय होने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार इस सार्वजनिक रैली को संबोधित कर सकती हैं। कांग्रेस प्रदेश इकाई के प्रमुख अमित चावड़ा ने कहा- कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद गांधीनगर के अडालज में राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता जनसंकल्प रैली में हिस्सा लेंगे।

अविवाहित गर्भवती ने विडियो देखकर किया प्रसव का प्रयास, मौत

गांधी जी को देंगे श्रद्धांजलि 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव का पहला चरण शुरू हो जाएगा। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता चुनाव के महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार-विमर्श कर रणनीति तैयार करेंगे। बैठक में कृषि, आर्थिक संकट, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा के मुद्दों पर नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को हटाने पर भी चर्चा होगी। कार्यसमिति की बैठक के पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता एक प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद के गांधी आश्रम जाएंगे और महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे।

Asus OMG Days Sale : 14 मार्च तक चलेगी सेल, फोन पर मिल रहा 6 हजार रु तक का डिस्काउंट

नाजुक समय में आध्यात्मिकता ही एकमात्र सहारा है : प्रणब मुखर्जी

दिल्ली में गिरा निर्माणाधीन मकान का लेंटर, मलबे में दबे चार मजदुर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -